google adsense approval >> गूगल ऐडसेंस अप्रूवल नहीं दिया तो क्या करें ?

google adsense approval ।

wordpress adsense ।

एडसेंस अकाउंट फॉर यूट्यूब

Google AdSense

AdSense login

गूगल एडसेंस अकाउंट कैसे बनाये

Google AdSense YouTube

गूगल ऐडसेंस पेमेंट

Online earning

google adsense approval >> गूगल ऐडसेंस अप्रूवल नहीं दिया तो क्या करें ?

गूगल ऐडसेंस से अप्रूव लेने के लिए लोग कड़ी से कड़ी मेहनत करते हैं लेकिन कई बार ऐसा होता है कि मेहनत करने के बावजूद गूगल ऐडसेंस अप्रूवल नहीं देते हैं । दोस्तों विस्तार से जानने के लिए हमारे साथ बने रहिए यदि आप के वेबसाइट में गूगल ऐडसेंस अप्रूवल नहीं दिया तो बिल्कुल चिंता मत कीजिए जो स्टेप आज हम आपको बताने जा रहे हैं यदि आप इस स्टेप को फॉलो करेंगे तो कुछ ही दिनों के भीतर गूगल ऐडसेंस आपको अप्रूवल दे देंगे ।




बहुत ऐसे मित्रों हैं जो गूगल ऐडसेंस से पैसा कमाने के लिए कड़ी से कड़ी मेहनत कर रहे हैं लेकिन उन्हें कुछ पॉलिसी नहीं जानकारी होने के कारण अपने वेबसाइट पर गूगल ऐडसेंस से अप्रूवल नहीं मिलता है। यदि आपको गूगल ऐडसेंस से अप्रूवल लेना चाहते हैं तो सबसे पहले गूगल ऐडसेंस के पॉलिसी पढ़ना चाहिए क्योंकि हर 3 या 4 महीने के भीतर पॉलिसी बदलते रहते हैं । 


यदि आप अपने वेबसाइट पर लंबे दिनों से कड़ी मेहनत कर रहे हैं तो बिल्कुल निराश मत होइए। गूगल ऐडसेंस एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां आपके वेबसाइट में यदि बिल्कुल ट्राफिक नहीं आएंगे तो पर भी google adsense आपको अप्रूवल दे देंगे मगर उनका जो भी पॉलिसी है उस पॉलिसी को फॉलो करना बहुत ही आवश्यकता है ।


गूगल ऐडसेंस अप्रूवल कैसे मिलेंगे जानकारी प्राप्त करें  ।


यदि आप अपने प्रोफेशनल वेबसाइट बनाया है तो सबसे पहले अपने वेबसाइट में 1- privacy policy 2- contact us  3- about  4- term and condition यह चारों पेज तैयार करना होगा और वेबसाइट को प्रोफेशनल जैसे देखना चाहिए । गूगल ऐडसेंस अप्रूवल लेने के लिए यह चारों पेज होने के बाद कम से कम 40 से 50 पोस्ट करना होगा । उसके बाद आपके वेबसाइट कम से कम 2 से 3 महीना तक पुराने होनी चाहिए और एक पोस्ट पर कम से कम 2 से 3000 वर्ड का आर्टिकल होना चाहिए । 




कम समय में ज्यादा पैसे कैसे कमाए

गूगल से पैसे कैसे कमाए

घर पर रहकर पैसे कैसे कमाए

व्हाट्सएप्प से पैसे कैसे कमाए

बैंक से पैसे कैसे कमाए

इंटरनेट से पैसा कैसे कमाए

फेसबुक से पैसा कैसे कमाए

घर बैठे ऑनलाइन पैसे कैसे कमाए

google AdSense per click cpc


गूगल ऐडसेंस से अप्रूवल लेने के लिए आप उन टॉपिक को पसंद करें जो टॉपिक लोग ज्यादा पसंद करते हैं । जैसे की हेल्थ के विषय में इंसुरेंस के विषय में एवं इतिहास के विषय में और धार्मिक के विषय में लिखें किसी भी पोस्ट पर सट्टेबाजी जुआ जैसी पोस्ट नहीं होनी चाहिए । और आपके पोस्ट में कभी भी बच्चों के हानिकारक वाली आर्टिकल नहीं होनी चाहिए क्योंकि साफ-साफ गूगल इस विषय में लिखना मना ही करते हैं । बच्चे को लेकर अगर आप किसी भी पोस्ट लिखते हैं और उनमें कुछ भी पॉलिसी का उल्लंघन होते हैं तो आपको कभी भी ऐडसेंस अप्रूवल नहीं देंगे।  इसलिए इन सब पोस्ट से सावधान रहें ड्रक्स वाली पोस्ट कभी नहीं लिखना चाहिए । यदि आप कविता लिखना चाहते हैं तो कविता भी लिख सकते हैं । आप किस टॉपिक पर लिखेंगे किस विषय में लिखेंगे उस विषय के सारे इंफॉर्मेशन आपके about पेज में होनी चाहिए ।


जो व्यक्ति अपनी वेबसाइट पर लंबे दिनों से काम करने के बावजूद ऐडसेंस से अप्रूवल नहीं मिली आज उनके लिए यह पोस्ट बहुत ही महत्वपूर्ण है । इस लेखक में जो भी नियम बताया गया है यह नियम सभी के लिए लागू होते हैं । अगर आप कुछ दिनों के भीतर वेबसाइट तैयार किए हैं तो तुरंत ऐडसेंस में जाकर अप्लाई ना करें कम से कम अपने वेबसाइट में अच्छा पोस्ट लिखें अच्छा विषय में लोगों को जानकारी के लिए लिखें और कम से कम आपका वेबसाइट 4 से 5 महीना तक पुराने होने दीजिए इससे जल्द ही आपको अप्रूवल मिल जाएंगे ।


दोस्तों आपका वेबसाइट में ऐडसेंस तो अप्रूवल दे देंगे लेकिन आपके वेबसाइट में ट्राफिक नहीं आएंगे तो पैसे कैसे कमा सकते हैं । इसलिए आप अपने वेबसाइट में वह आर्टिकल लिखें जहां लोग महीना में नहीं दिन में भर भर के आए । आज से लेकर 4 महीना तक अपने वेबसाइट में ट्राफिक लाने की बुद्धि लगाइए । और अच्छा खासा की वर्ड लिखकर पोस्ट लिखें यदि आप ट्राफिक लाने के लिए जानना चाहते हैं तो कमेंट अवश्य करें यह भी हम आपको बताने के लिए कोशिश करेंगे । 


कम समय में ज्यादा पैसे कैसे कमाए

गूगल से पैसे कैसे कमाए

घर पर रहकर पैसे कैसे कमाए

व्हाट्सएप्प से पैसे कैसे कमाए

बैंक से पैसे कैसे कमाए

इंटरनेट से पैसा कैसे कमाए

फेसबुक से पैसा कैसे कमाए

घर बैठे ऑनलाइन पैसे कैसे कमाए


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

--------------OR----------------- Editable Script: