khatrimaza ,khatrimaza full ,khatrimazafull movie,khatrimaza cool, thekhatrimaza

 

khatrimaza ,khatrimaza full ,khatrimazafull movie,khatrimaza cool, thekhatrimaza best hollywood movies. New bollywood movies download ।


Hollywood movie



निर्देशक तायका वेट्टी का कहना है कि थोर: लव एंड थंडर की कहानी दर्शकों द्वारा आगामी एमसीयू सीक्वल के लिए अपेक्षित कुछ भी नहीं होगी।


थोर: लव एंड थंडर के निर्देशक तायका वेट्टी ने खुलासा किया कि फ्रैंचाइज़ी में आगामी प्रविष्टि प्रशंसकों की उम्मीद के विपरीत है।


 एंटरटेनमेंट वीकली से बात करते हुए, निर्देशक ने क्रिस हेम्सवर्थ के गॉड ऑफ थंडर को मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में नए क्षेत्र में धकेलने के बारे में खोला। "जो मैं नहीं करना चाहता था वह सिर्फ रग्नारोक को फिर से बनाना है, क्योंकि यह किया गया है," वेट्टी ने कहा। "मुझे पूरी चीज़ को प्रज्वलित रखने के लिए और यह सुनिश्चित करने के लिए कि मैं रचनात्मक रूप से उत्तेजित महसूस कर रहा हूँ, मुझे अपने लिए कुछ और दिलचस्प करने की ज़रूरत थी। मैंने सोचा, इस फ्रैंचाइज़ी के साथ सबसे कम अपेक्षित चीज़ क्या है?"


उन्होंने आगामी फिल्म की तुलना अपने पूर्ववर्ती, 2017 के थोर: रग्नारोक से की, जिसे वेट्टी ने कहा, "एक पार्टी की तरह थोड़ा सा।" उन्होंने आगे कहा, "यह काफी उत्सवपूर्ण था। यह अभी भी मजेदार है, और इसमें शीर्ष पर होने के क्षण हैं, लेकिन विषयगत रूप से, यह पिछली फिल्म की तुलना में थोड़ा गहरा है। यह एक गंभीर फिल्म नहीं है, और यह एक नाटक नहीं है। , लेकिन हम उन विचारों से निपटते हैं जो मुझे लगता है कि बहुत से इंसानों से निपटते हैं - प्यार और नुकसान के बारे में सार्वभौमिक विषय और दुनिया में हमारी जगह।"


Best movies on Netflix

Best movies to watch

Best movies Bollywood

Ten greatest movies of all time

IMDb Top Movies

Best movies since 2000

Best Hollywood Movies 2021 in Hindi

Best Hollywood Movies 2021


थोर: लव एंड थंडर एमसीयू में कई रोमांचक नवागंतुकों को पेश करने के लिए तैयार है, जिसमें क्रिश्चियन बेल फिल्म के मुख्य प्रतिद्वंद्वी, गोर द गॉड बुचर के रूप में शामिल हैं, जिन्हें वेट्टी ने "उन सर्वश्रेष्ठ खलनायकों में से एक के रूप में वर्णित किया है जो मार्वल की फिल्मों में थे।" यह फिल्म रसेल क्रो के एमसीयू की शुरुआत ओलंपियन के नेता ज़ीउस के रूप में भी करेगी। नताली पोर्टमैन भी जेन फोस्टर की अपनी भूमिका को फिर से दोहराएंगी, इस बार थोर के रूप में अपनी पहली बड़ी स्क्रीन उपस्थिति में गॉड ऑफ थंडर की भूमिका निभाने के लिए।


मार्वल स्टूडियोज ने प्रशंसकों को आने वाले समय की कई झलकियां प्रदान की हैं, जिसमें पोर्टमैन और हेम्सवर्थ दोनों को थोर के रूप में देखना शामिल है, हालांकि वे केवल फिल्म की सतह को खरोंचते हैं। इतने सारे नए पात्रों और अवधारणाओं को पेश किए जाने के साथ, थोर: लव एंड थंडर अप्रत्याशित को सिल्वर स्क्रीन पर लाने के वेट्टी के वादे पर खरा उतरता है। हाल ही में एक साक्षात्कार में, निर्देशक ने इस बात पर जोर दिया कि एमसीयू के निदेशक के रूप में अपने समय के दौरान वह कितनी दूर आ गए हैं।


 "मुझे लगता है कि सबसे बड़ा अंतर यह होगा कि यह मेरा पहली बार रग्नारोक पर मार्वल सैंडपिट में खेल रहा था," वेट्टी ने कहा। "यह एक, मुझे लगा जैसे मुझे थोड़ा और अनुभव मिला है और यह जानता था कि इसे और अधिक कुशलता से कैसे शूट किया जाए।"


Best movies on Netflix

Best movies to watch

Best movies Bollywood

Ten greatest movies of all time

IMDb Top Movies

Best movies since 2000

Best Hollywood Movies 2021 in Hindi

Best Hollywood Movies 2021


 जब थॉर: लव एंड थंडर 8 जुलाई को सिनेमाघरों में आ रही है, तो दर्शक अप्रत्याशित रूप से यात्रा कर सकते हैं।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ