संसार का ये हैं सबसे शक्तिशाली 6 मंत्र : मन की हर इच्छा पूर्ण होगा

mantra totke


संसार का यह है सबसे शक्तिशाली मंत्र जिसे अपने मनोकामना जल्दी पूरी कर सकते हैं


 संसार का सबसे महाशक्तिशाली मंत्र क्या है जानने के लिए हमारे साथ बने रहिए मित्रों नमस्कार हमारे वेबसाइट में आपका स्वागत है । वैसे तो धर्म ग्रंथ के अनुसार हर किसी मंत्र में शक्ति होती है । लेकिन किस मंत्रों में कौन सा काम होता है यह तो हमें पता नहीं और आज हम आपके लिए संसार के महाशक्तिशाली मंत्र बताने वाले हैं जहां अपने जीवन में सुख शांति प्राप्त कर सकते हैं मित्रों हमारे साथ बने रहिए । 



 संसार का महा शक्तिशाली मंत्र  


प्रिय मित्रों यदि आपका जीवन में कहीं भी किसी भी कारण शत्रु जन्म ले लिया तो यह मंत्र आपका बहुत ही काम आने वाले हैं । हम मनुष्य जीवन जी रहे हैं  तो शत्रु होना स्वाभाविक है इसलिए आज आप इस मंत्रों के जरिए अपने शत्रु को नाश कर सकते हैं । 


यह है श्री राम भक्त हनुमान जी के मंत्र । इस मंत्र का उपयोग प्रतिदिन स्नान आदि करने के बाद 11 बार जाप करें, आपका कहीं भी शत्रु हो उनका दमन हो जाएगा कुछ दिनों के अंदर ।


1) mantra 

टं टं टं टं टं सकल शत्रु सहंरणाय स्वाहा 🙏


प्रिय मित्रों अगर आप किसी भी कारण के लिए दुखी हो जाते हो तो इस मंत्र का प्रयोग अवश्य करें कुछ देर के बाद आपके मन में शांति आ जाएगी ।


2) mantra 


ॐ द्यौ: शान्तिरन्तरिक्षॅं शान्ति:,

पृथ्वी शान्तिराप: शान्तिरोषधय: शान्ति:।

वनस्पतय: शान्तिर्विश्र्वे देवा: शान्तिर्ब्रह्म शान्ति:,

सर्वॅंशान्ति:, शान्तिरेव शान्ति:, सा मा शान्तिरेधि।।

ॐ शान्ति: शान्ति: शान्ति:।।


प्रिय मित्रों यदि आपके साथ अन्याय अत्याचार हो रहे हैं या विपत्ति सामने आ रहे हैं तो आपको मां आदिशक्ति के यह महाशक्तिशाली मंत्रों का उपयोग करना होगा जिससे आप अपने संकटों को दूर कर सकते हैं । जहां आपको संकट दिखाई दे उसी समय इस मंत्र का 3 बार जप करके प्रणाम करें ।


3) mantra


ऊं ऐं ह्रीं क्लीं चामुण्डायै विच्चे। ओम ग्लौं हुं क्लीं जूं स: ज्वालय ज्वालय ज्वल ज्वल प्रज्वल प्रज्वल ऐं ह्रीं क्लीं चामुण्डायै विच्चे ज्वल हं सं लं क्षं फट् स्वाहा' ।


प्रिय मित्रों अगर आपके साथ बार बार दुर्घटना हो रहा हैं आर कोई भी काम में सफल नहीं कर पा रहे हैं तो ऐसे में आप भगवान शनिदेव का इस मंत्रों का सुबह स्नान आदि करके 7 बार जाप करें । 

4 ) mantra

ऊँ त्रयम्बकं यजामहे सुगंधिम पुष्टिवर्धनम ।

उर्वारुक मिव बन्धनान मृत्योर्मुक्षीय मा मृतात ।


ॐ शन्नोदेवीरभिष्टय आपो भवन्तु पीतये।शंयोरभिश्रवन्तु नः। ऊँ शं शनैश्चराय नमः।

ऊँ नीलांजनसमाभासं रविपुत्रं यमाग्रजम्‌।छायामार्तण्डसम्भूतं तं नमामि शनैश्चरम्‌।


प्रिय मित्रों अगर आप धन से परेशान हैं तो महालक्ष्मी की इस महा शक्तिशाली मंत्र का प्रतिदिन सुबह स्नान आदि करके लक्ष्मी माता के सम्मुख होकर २१ बार जप करें । 


5 ) mantra 


ऊँ ह्रीं श्री क्रीं क्लीं श्री लक्ष्मी मम गृहे धन पूरये, धन पूरये, चिंताएं दूरये-दूरये स्वाहा:। ।


प्रिय मित्रों माता लक्ष्मी जी का पूजा आराधना करने से पहले भगवान गणेश जी की पूजा अर्चना अवश्य करें । पूजा करते समय इस मंत्र का ११ बार जाप करें । 

6) mantra

"ॐ श्रीं गं सौभ्याय गणपतये वर वरद सर्वजनं मे वशमानय स्वाहा। 


प्रिय मित्रों अगर आप भगवान गणेश जी के इस मंत्रों के साथ पूजा अर्चना करते हैं तो आपको आर्थिक संकटों से बचाता है । 


प्रिय मित्रों अगर आप अपने जीवन में पापों से बचना चाहते हैं तो प्रभु श्री राम का नाम लीजिए सुबह शाम। आप के जीवन में कोई भी पाप होने से बचाता है क्योंकि इस संसार में हरे कृष्णा हरे राम दिव्य नाम है वर्तमान हरि नाम लेने से आपका जीवन नकारात्मक ऊर्जा से बचा सकते हैं । और सकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव से किसी भी प्रकार के कुसंस्कार और कुदृष्टि से बचेंगे । 

मनचाही सफलता के लाजवाब टोटके

गुप्त टोटके

महाशक्तिशाली टोटके

व्यापार में सफलता के अचूक टोटके

रामबाण टोटके

इच्छापूर्ति टोटका

Post a Comment

Previous Post Next Post