स्वयं सिद्ध शाबर मंत्र: सिर्फ 21 बार मंत्र जाप करें,100% काम में सफलता

mantra tantra



स्वयं सिद्ध शाबर मंत्र :


 

आज काफी समय बाद हम आप सभी के लिए एक जबरदस्त और सिद्ध साधना लेकर आए हैं जिसके माध्यम से आप किसी भी देवी देवता को अपने लिए जागृत और आकर्षित कर सकते हो यह बहुत ही आसान शाबर मंत्र साधना है । जिसके माध्यम से आप किसी भी देव या देवी की सिद्धि कर सकते हो और सबसे बड़ी बात आपको इसे सिद्ध करने की कोई आवश्यकता नहीं पड़ेगी क्योंकि यह साबर मंत्र स्वयं से सिद्ध है अर्थात स्वयं सिद्ध शाबर मंत्र है । नमस्कार दोस्तों हमारे वेबसाइट में आपका स्वागत है । दोस्तों हमारे वेबसाइट में आपके लिए बहुत सारे मंत्र तंत्र लेकर आए हैं और इसी प्रकार आगे और भी लेकर आएंगे।  हमें आशा है यह पोस्ट आपको बहुत ही पसंद आएंगे । आप इतने लंबे दोनों से जिसका इंतजार कर रहे थे आज वही पोस्ट आपके सामने पेश किया हूं, दोस्तों अगर यह पोस्ट पसंद आया तो आपका दोस्त को भी शेयर करना ना भूले कौन जानता है किस मंत्र का किसको कम आ जाए । दोस्तों कहा जाता है कि अगर आप हमें निस्वार्थ से हेल्प करेंगे तो ईश्वर आपको भी कृपा करेंगे । 



दोस्तों वर्तमान जमाना  स्मार्ट का जमाना हो चुका है इसलिए अधिकांश लोग मंत्र तंत्र का विश्वास नहीं करते हैं । अगर आप मंत्र का शक्ति को जानना चाहते हैं, तो सबसे पहले चाहे किसी भी मंत्र क्यों ना हो उस मत्रों का सम्मान करना सीखे ,विश्वास करना सीखें, भक्ति करना सीखें । अगर आप यह तीनों चीज का पालन करेंगे तो हमें आशा है कोई भी मंत्र आपके पास शक्तिशाली बनेगा किसी भी मत्रं का प्रयोग से आप अपना काम में सफलता प्राप्त कर सकते हैं । कुछ लोग तो अंधविश्वास भी मानते हैं वह लोग इसलिए मानते हैं क्योंकि यह अदृश्य शक्तियां हैं इस ऊर्जा को जानना आम इंसान के लिए इतना सरल नहीं है । दोस्तों आपके लिए आज जो मंत्र लेकर आए हैं ये कोई मामूली मंत्र नहीं है । इस मंत्र के जरिए आपके भीतर में जो सकारात्मक ऊर्जा है उसका तेज कई गुना बढ़ जाएगा । जिससे आप परमात्मा से सीधे संपर्क कर सकते हैं क्योंकि यह मंत्र स्वयं सिद्ध है ।  इस मंत्र को सिद्ध करने के लिए आपको दूसरा और उपाय करने की जरूरत नहीं है । 




चलिए अब आगे बात करते हैं आप सभी अच्छे से समझ लें कि इस मंत्र का प्रयोग किस प्रकार से होगा । किसी भी शक्ति को जागृत और उनकी सिद्धि हेतु आपको कोई भी दिन चुन लेना है कोई विशेष दिन की चिंता नहीं करनी कोई भी दिन चुन्नी और बस पूरी श्रद्धा पूर्ण विश्वास रखें इस मंत्र के प्रति । इस स्वयं सिद्ध मंत्र के जाप हेतु सुबह का समय चुने और स्नान आदि दैनिक क्रिया करने के उपरांत ही जाप करना है । आप किसी भी आसन पर मंदिर कक्षा में बैठ जाएं, यदि मंदिर कक्षा ना हो तो किसी भी शांत स्थान पर अपने इष्ट की फोटो लगाकर उनके सामने बैठे फोटो उनकी ही लगनी है जिन्हें आप अपने लिए जागृत और सिद्ध करना चाहते हैं । अब केवल 121 बार मंत्र का जाप शुरू करें बिना किसी माल के जाप करना है । आपकी इच्छा हो तो आप धूप, दीप लगा सकते हैं अन्यथा कोई बात नहीं । बाकी जो साधक दैनिक पूजा करते हैं वह अपनी दैनिक पूजा उसी क्रम से करने के बाद इस मंत्र का जाप शुरू करें । इस प्रकार से आपको ठीक 40 दिन या 60 दिन जाप करना है , जो साधक सुबह नहीं कर सकते तो वह शाम का समय चुन सकते हैं।  मंत्र जाप करते समय बिल्कुल भी अविश्वास न रखें, पूरी श्रद्धा और लगन के साथ जप करें ।



आपको बहुत जल्दी अद्भुत फल देगी और आपके इस्ट को पूर्ण जागृत कर देगी । अब मंत्र को अच्छे से देखें फिर किसी साफ कागज पर लिख लें, उसके बाद आसन पर बैठे सबसे पहले कंठस्थ करें फिर इसका प्रयोग करें । और उस कागज को किसी धार्मिक पुस्तक में रख दें और गलती से भी इधर-उधर ना फेकें अब मंत्र को जाने, मंत्र ध्यान दें, जिधर अमुक लिखा है उस स्थान पर अपने इष्ट देवी देवता का नाम बोलना है जिन्हें आप आदर सहित अपने लिए जागृत व सिद्ध करना चाहते हैं ।


MANTRA TANTRA



  यह बहुत चमत्कारी और दुर्लभ मंत्र है इस साधना को अवश्य करें किसी भी प्रकार के तांत्रिक कार्य हेतु संपर्क करें मार्गदर्शन में साधना सिखाने हेतु अवश्य जुड़े । यदि हमारे यह पोस्ट आपको अच्छा लगे तो अपना दोस्त को भी शेयर करना ना भूले आपका दिन शुभ मंगलमय हो ।

महाशक्तिशाली वशीकरण मंत्र

प्रिय मित्रों अगर आपके पति आपके साथ दुर्व्यवहार कर रहे हैं तो आज से ही शुरु करें इस मंत्र का जाप । जिसे करने के बाद आपका पति आपके साथ हमेशा प्रेम करेंगे और आपका परेशानी भी खत्म हो जाएगी । मंत्र - ओम कामदेवाय विद्महे रति प्रियायै

कामदेव प्रभावशाली मंत्र:

मंत्र ॐ नमो भगवते काम-देवाय श्रीं सर्व-जन-प्रियाय सर्व-जन-सम्मोहनाय ।

काली कहर वशीकरण मंत्र

“ ॐ ह्रीं क्लीं अमुकी क्लेदय क्लेदय आकर्षय आकर्षय, मथ मथ

 

Post a Comment

Previous Post Next Post