चेहरे के लिए सबसे बेस्ट 5 क्रीम: चेहरे 99% चमक देगा,Doctor review

health and fitness


 चेहरे के लिए सबसे बेस्ट क्रीम कौन सी है?



चेहरे के लिए सबसे बेस्ट क्रीम अगर आपको लगाना है तो आईए जानते हैं डॉक्टर के अनुसार । नमस्कार दोस्तों हमारे वेबसाइट में आपका स्वागत है अगर आप हमारे साइट के लिए नए मेंबर हैं तो हमारे साथ जुड़ने के लिए फेसबुक पेज पर फॉलो कर सकते हैं यूट्यूब चैनल को लाइक कर सकते हैं । दोस्तों अपना चेहरे को सुंदरता करने के लिए कई बार हम लोग इधर-उधरअच्छा क्रीम के लिए ढूंढते रहते हैं मगर वैसे आज तक सक्सेस नहीं हो पाए तो दोस्तों आपको बिल्कुल चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है क्योंकि आपके लिए जो भी यहां जानकारी लेकर आए हैं जो भी हमारे पोस्ट में बताया गया है सब डॉक्टर के अनुसार ही बताया गया है किसी भी तरह का अगर आपको कोई भी समस्या है तो आप हमें कमेंट करके बता सकते हैं । दोस्तों आप ही के लिए हम लोग दिन-रात मेहनत करते हैं समाज का कुछ अगर कल्याण होगा तो हमें बहुत खुशी मिलेगी अगर आपको हमारे यह पोस्ट से मदद मिलेगी तो हमें बहुत खुशी होगी । 



CETAPHIL SUN 50


 पांच नंबर के क्रीम CETAPHIL  एस पी एफ 50 जेल क्रीम शुरू करते हैं । प्रोडक्ट डिस्क्रिप्शन से तो इस क्रीम के अगर मैं बात बताऊं तो यह आपको बहुत ज्यादा हाई सन प्रोटेक्शन प्रोवाइड करने का काम करती है  क्योंकि इसके अंदर एचएफ 50 है यह क्या करती है दोस्तों आपकी स्किन को नरेश करती है । अगर आपके चेहरे पर बहुत ज्यादा पिंपल्स और एक्ने के मार्क प्रॉब्लम है, ओपन कोर्स भी अगर आपके चेहरे पर है तो इसके अंदर है विटामिन ए इस क्रीम को लगाने से आपका यह पूरे के पूरेचेहरे से निकलना शुरू हो जाएंगे । यह नॉन कॉस्मोजेनिक एक प्रोडक्ट है जो कि आपको किसी भी प्रकार का कोई भी साइड इफेक्ट कभी भी नहीं देता है । प्रोडक्ट बेनिफिट कि अगर मैं बात करता हूं तो यह जो क्रीम है यह आपको सन प्रोडक्शन देती है ।  देखो आप इसका इस्तेमाल बंद भी कर दोगे तब भी आपका चेहरा खराब नहीं होगा, काला नहीं पड़ेगा बस मेरा बताया गया स्क्रीन केयर रूटीन याद रखना है । और क्रीम छोड़ भी दोगे तब भी आपको कोई प्रॉब्लम नहीं होगा जैसे ही आप स्क्रीन का इस्तेमाल करते हो इसके अंदर के जो नेचुरल इनग्रेडिएंट्स है यह आपके स्क्रीन के अंदर बहुत जल्दी अच्छी तरीके से चले जाते हैं और इसके अंदर विटामिन ए है जो कि आपकी स्किनको  नरेश करता है और चेहरे से डार्कनेस को कम कर चेहरे पर ग्लो को ऐड करता है । प्रोडक्ट स्पेशलिटी कि अगर मैं बात करूं तो दोस्तों यह अनसेंटेड और पैराबेन की प्रोडक्ट है याद रखना है कि जिस क्रीम की खुशबू आती है वह क्रीम सही नहीं हो सकती । क्योंकि उसके अंदर केमिकल वाला फ्रेगरेंस इस्तेमाल में लिया जाता है वह आपके चेहरे को खराब कर सकता है । कांबिनेशन स्किन वालों के लिए एक बेस्ट ऑप्शन है और आपको कभी भी किसी भी प्रकार का कोई भी साइड इफेक्ट इसको लगाने से नहीं होगा । अब मैं बात करते हैं उसे इस्तेमाल कैसे करेंगे सुबह उठते ही बस एक बार जब आप फेस वॉश कर लेते हो बाहर जाने वाले रहते हो तब आप इसका इस्तेमाल कर सकते हो । लेकिन इस क्रीम के ऊपर लिखा है कि इससे दिन में तीन बार लगाइए बिल्कुल गलत है यह क्रीम जल्दी खत्म हो जाना चाहिए इसलिए लोग आपको ऐसा बताते हैं । बाकी रिजल्ट्स अच्छे हैं तो आप इसका इस्तेमाल दिन में बस एक बार करना रिजल्ट्स आपको हफ्ते दो हफ्ते में अपने चेहरे के ऊपर देखने के लिए मिलेगी । और इतनी जबरदस्त होंगे कि आप खुद यहां पर आकर कमेंट करेंगे ।



चेहरे के लिए सबसे बेस्ट क्रीम कौन सी है ?





NATURAL SUN ECO 


बात करते हैं चार नंबर  क्रीम की NATURAL SUN ECO इसके प्रोडक्ट डिस्क्रिप्शन की अगर मैं बात करूं तो यह धूप में बहुत बेहतरीन काम करती है । दोस्तों यह कुछ ऐसी क्रीम है जिन्हें अगर आप धूप में लगाकर जाते हो तो आपका गोरापन बढ़ेगा और अगर आप धूप में नहीं जाते हो सुबह के वक्त मैं लगते हो तो आपको बेनिफिट और भी अच्छे देखने के लिए मिलेंगे । अगर मैं प्रोडक्ट डिस्क्रिप्शन में और बात करूं तो यह क्या करता है आपके चेहरे पर प्रोटेक्शन को प्रोवाइड करता है । आपको एक सिल्की स्मूथ और स्किनी क्रीम का अगर टेक्सचर चाहिए तो इससे बेस्ट क्रीम आपके पूरे मार्केट में कहीं भी नहीं मिलेगी । यह क्या करता है पिक प्रोटेक्शन प्रोवाइड करता है आपके चेहरे पर, साथ ही साथ जब आप इसे रेगुलरली इस्तेमाल करते हो तो यह आपके चेहरे पर इंस्टेंट ग्लो को ऐड करता है । प्रोडक्ट बेनिफिट कि अगर मैं बात करूं तो यह क्या करता है जैसी आप इसे अपने चेहरे पर लगाते हो तो हार्मफुल यू रेट से आपको बचा कर रखता है ।  चेहरे पर नेचुरल ग्लो को ऐड करता है और आपकी स्किन को नेचुरली ग्लोइंग बनाने का काम करता है । अगर सात  दिन आप इसका इस्तेमाल करोगे अपने चेहरे के ऊपर तो रिजल्ट्स कुछ अच्छी आपको अपने चेहरे पर देखने के तो मिलेगी । लेकिन साथ ही साथ आप यहां पर आकर कमेंट करके मुझे बताओगे कि जी हां आपने सही कहा था प्रोडक्ट । स्पेशलिटी कि अगर मैं बात करता हूं तो इसके किसी भी प्रकार के कोई भी साइड इफेक्ट नहीं होते इसके अंदर किसी भी प्रकार का कोई भी परबों इस्तेमाल में नहीं लिया गया है । और अगर आपके चेहरे पर सुन डैमेजेस के प्रॉब्लम हो गए हैं आपको कोई ऐसी समस्या है कि आपने कोई क्रीम लगा ली थी और उसका साइड इफेक्ट हो गया है तो मेरा यकीन मानो यह आपके लिए एक बेस्ट क्रीम साबित हो सकती है जो कि आपके चेहरे को ठीक करके आपके चेहरे के ऊपर रेडियम गला को ऐड करने का काम करती है ।  अब इस्तेमाल कैसे करोगे अगर मैं बात करूं तो सुबह धूप में जाने से पहले आपको इसे अपने चेहरे पर लगाना है और बस आप देखो धूप में घूम सकते हैं कोई भी समस्या नहीं होगी । और चेहरा भी वैसे का वैसा रहेगा इन फैक्ट आपके चेहरे में आपको और निखार देखने के लिए मिलेगा ।




NEUTROGENA SPF 50


 नंबर तीन क NEUTROGENA  सन स्क्रीम में एसपीएफ 50 प्रोडक्ट हैं ।  स्पेशलिटी कि अगर मैं बात करता हूं तो इसे हेली फॉक्स टेक्नोलॉजी से बनाया है यानी कि जैसे ही आप धूप में जाते हो तो संभव है कि आपको पसीना है लेकिन इस क्रीम को इस तरीके से बनाया गया है कि यह आपके चेहरे पर स्टेबल रहती है जिसके वजह से यह आपको एक परफेक्ट स्किन प्रोडक्शन प्रोवाइड करने का काम करती है । साथ ही साथ यह आपकी स्किन को क्लीन एंड लाइट बनाने का काम करती है । अगर आपके चेहरे पर ओपन पोर्स की समस्या है तो यह पोर्स को क्लॉक नहीं करती और आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है । अगर आप रेगुलरली इसका इस्तेमाल करते हो तो आपको एक चीनी स्किन मिलने का काम आसानी से होगा । प्रोडक्ट बेनिफिट कि अगर मैं बात करूं तो अगर आपके चेहरे पर झाइयां है, झुरियां है , अर्ली सा आफ एजिंग है तो ऐसे में भी यह प्रोडक्ट बहुत बढ़िया तरीके से काम करेगा । यह आपको एक कॉलेज स्किन प्रोवाइड करेगा आपके चेहरे पर नेचुरल ग्लो कार्ड करेगा । और जिन लोगों के आंखों के नीचे काले घिरे होते हैं उनके लिए भी बेस्ट ऑप्शन है या आपके डार्क सर्कल को रिड्यूस करके आपके चेहरे से ब्लाकनेस को भी बहुत आसानी से हटाएगा । प्रोडक्ट स्पेशलिटी कि अगर मैं बात करता हूं तो यह क्या करता है । आपके स्क्रीन के अंदर बहुत डिप्ली चल जाता है जिसके वजह से यह क्या करता है कि अगर आपके चेहरे के ऊपर साइंस आफ एजिंग हो चुके हैं तो उसे दूर करता है साथ ही साथ कई लोगों के चेहरे पर सन बंद हो जाते हैं यानी कि उनका आधा चेहरा काला रहता है । तो वही आधा चेहरा गोरा रहता है तो ऐसे में भी आप इस क्रीम का इस्तेमाल अपने चेहरे पर कर सकते हो । मैं आपको बता रहा हूं आप मेल हो या फीमेल आप इसका इस्तेमाल अपने चेहरे पर बेझिझक होकर कर सकते हो अगर आपको  रेडी एंड फ्लाइंग स्किन चाहिए तो । अगर दोस्तों मैं बात करूं तो आप इसका इस्तेमाल दिन में बस एक बार करना है, कब करना है दिन की शुरुआत में करना है इन क्रीमों के बहुत ही गजब फायदे आपको देखने के लिए मिल जाएंगे । 



चेहरे के लिए सबसे बेस्ट क्रीम कौन सी है ?




NIVR



बात करते हैं नंबर 2 के क्रीम की NIVR दोस्तों प्रोडक्ट डिस्क्रिप्शन की अगर मैं बात करूं तो यह नेचरली एक बहुत ही बढ़िया स्किन प्रोडक्ट है जो की नेचरली आपकी स्किन को ठीक करता है । यह सिंपल और पूरे नेचुरल इनग्रेडिएंट्स से बना है जो कि आपका स्क्रीन पर एक डिटॉक्सिफाइंग इफेक्ट लाता है जिसकी वजह से  आपकी स्किन इसके इस्तेमाल से बहुत ज्यादा सफल होने लगती है । यह आपके चेहरे पर एक नेचुरल ग्लो को ऐड करता है जो की नेवर एंडिंग होता है यानी कि कभी ना खत्म होने वाला एक गला आपके चेहरे पर आता है । प्रोडक्ट बेनिफिट कि अगर मैं बात करूं तो यह आपकी स्किन को अंदर से ठीक करने का काम करता है बाहरी रूप में आपकी स्किन बहुत अच्छी दिखने लग जाती है जब आप इसका रेगुलर इस्तेमाल करते हो क्यों क्योंकि इसके इनग्रेडिएंट इतने अच्छे हैं ।  यह आपके चेहरे पर लोंग लास्टिंग फेयरनेस लेकर आती है यानी कि इसको लगाने के बाद में लंबे समय तक आपकी स्किन विजिबिलिटी व्हाइट रहेगी । अगर आप मेरा बताएं स्किन केयर रूटीन भी फॉलो करते हो तो साथ ही साथ यह आपको स्किन प्रोडक्शन देता है । हार्मफुल यू रट से और आपके चेहरे पर अगर काले धब्बे की समस्या है तो उन्हें भी बहुत बेहतरीन तरीके से दूर करता है । प्रोडक्ट स्पेशलिटी कि अगर मैं बात करूं तो इंडिया के टॉप टेन नेचुरल आयुर्वैदिक क्रीम में इसका तीसरा नंबर आता है । इसे आप रेगुलरली इस्तेमाल कर सकते हैं और इसका इस्तेमाल बंद करने के बाद भी चेहरे पर कोई भी किसी भी प्रकार के साइड इफेक्ट नहीं होते हैं । यह आपकी स्किन को ट्रनिंग से बचा कर रखता है और बिना केमिकल की मदद से यह आपके चेहरे पर एक रेडिएंट ग्लो लाने का काम करती है ।


 इस्तेमाल कैसे करोगे ? अगर मैं बात करूं तो दिन की शुरुआत में आप इसका इस्तेमाल भेज दीजिए होकर अपने चेहरे पर करके बाहर भी जा सकते हो चाहे तो घर में भी रह सकते हो फायदे इतने अच्छे होंगे कि देखकर आप चौंक जाओगे । 



AROMA MAGIC



अब बात करते हैं नंबर वन के क्रम की तो नंबर वन पर है अरोमा मैजिक सनस्क्रीन- इसके प्रोडक्ट डिस्क्रिप्शन की अगर मैं बात करूं तो यह आपको नेचरली सन पर सेफ्टी प्रोवाइड करने का काम करती है । सन पर सेफ्टी मैं भी क्या बात करूं यह जो क्रीम है यह आपको सन से प्रोडक्शन प्रोवाइड करने का काम करती है आपके चेहरे पर अगर एजिंग के साइन है तो उसे मिटाने का काम करती है । आपकी स्किन को सूट करती है यानी की हील करती है और आपको एक स्मार्ट सन प्रोडक्शन प्रोवाइड करने का काम करती है । इसके अंदर विटामिन B5 और विटामिन ई का तरोताजा इस्तेमाल किया जाता है जिसके वजह से यह चेहरे पर बहुत बेहतरीन काम करती है । प्रोडक्ट बेनिफिट कि अगर मैं बात करूं तो नेचरली आपको सुन सेफ्टी मिल जाती है इसके अंदर का विटामिन B5 और विटामिन सी और ए आपके चेहरे के दशा को बदलने की क्षमता रखता है । अगर आपके चेहरे पर एक्ने है तो एक्ने को रिड्यूस करके गला को कैसे ऐड करना है यह क्रीम बेहतरीन तरीके से जानती है । अगर आप एक टीनेजर हो जो कि नया-नया पिंपल्स को फेस कर रहा है आपके चेहरे पर मार्क्स है तो ऐसे में भी ग्लोइंग और रेडिएंट स्किन के लिए आप स्क्रीन का इस्तेमाल अपने चेहरे पर कर सकते हैं । प्रोडक्ट्स स्पेशलिटी कि अगर मैं बात करूं तो उसके अंदर एसएफ 20 है जो कि सारे स्किन टाइप वालों को सूट करता है और यह क्रीम कभी भी किसी भी प्रकार का साइड इफेक्ट नहीं देती । यह क्रीम सारे लोगों के लिए अफॉर्डेबल है इसलिए मैंने इसको नंबर वन पर रखा है नहीं तो ऐसी बहुत सारी क्रीम है लेकिन उनका कीमत ज्यादा है ।  इसकी कीमत है 228 रुपए कैसे इस्तेमाल करना है । 


अब इस्तेमाल कैसे करोगे ? आपको सुबह फेस वॉश के बाद में इसे अपने चेहरे पर लगाना है और आप कहीं भी जाने के लिए तैयार है तो यार दोस्तों यह कुछ पांच बेहतरीन क्रीम है जिन्हें आप धूप में जाने से पहले अगर लगते हो तो आपको आपके चेहरे पर बहुत ही अच्छे और बेहतरीन रिजल्ट देखने के लिए मिल सकते हैं । दोस्तों अगरइस क्रीम को परचेज करना है ऑनलाइन में ऑर्डर देना है तो सभी प्रोडक्ट क  फोटो के नीचे लिंक दिया गया है आप क्लिक करके आर्डर कर सकते हैं । दोस्तों हमारे लिए आर्टिकल आपको कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताइए, और किसी भी प्रकार का कोई भी समस्या है तो हमें कमेंट करके जरूर बताइए आपका दिन शुभ मंगलमय हो ।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने