टाइमिंग बढ़ाने की देसी दवा खुद से बनाकर खाएं और घंटों तक कम करें




टाइमिंग बढ़ाने की देसी दवा :



टाइमिंग बढ़ाना चाहते हैं तो यह पोस्ट आपके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण होने वाले हैं दोस्तों नमस्कार हमारे वेबसाइट में आपका स्वागत है । कई बार हम लोग सोचते हैं कि लंबे समय तक करते रहेंगे मगर होता नहीं है मुर्गी जैसे हालात हो जाते हैं तब हमारे पार्टनर भी खुश नहीं होते ।  ऐसे में आप बहुत दुखी होते होंगे आज हम आपको ऐसे 11 टिप्स के बारे में बताएंगे जहां आपके लिए कोई साइड इफेक्ट नहीं होंगे बल्कि घोड़े जैसे काम करेंगे लंबे समय तक । दोस्तों यहां जो भी जानकारी बताया गया है सभी जानकारी डॉक्टर के अनुसार ही बताया गया है । अगर आप टाइमिंग बढ़ाना चाहते हैं, यौन शक्ति को बढ़ाना चाहते हैं तो नीचे बताया गया अनुसार आप खुद से देसी दवा बना सकते हैं । और इस दवा से आपके लिए बहुत ही फायदे होने वाले हैं तो चलिए जानते हैं विस्तार से ।



दोस्तों टाइमिंग बढ़ाने के लिए आप खुद घर में ही बैठकर दावा बना सकते हैं इसके लिए आपको कहीं भी जाने की जरूरत नहीं है । जो भी समान आपकोनीचे बताया गया है यह सामान बस खरीद करके लाएं और घर में देसी दवा बनाकर उपचार करें इससे आपके शरीर के लिए बहुत ही फायदेमंद होंगेना ही इसमें कोई साइड इफेक्ट है और ना ही कोई बीमारी होने वाले हैं ।  दोस्तों डॉक्टर के अनुसार अगर आप बाजार में जाकर टाइमिंग बढ़ाने के लिए कोई भी मेडिसिन का उपयोग करते हैं तो इससे आपके शरीर के लिए बहुत ही साइड इफेक्टहो सकता है और यह बात हमेशा याद रखिए ।


टाइमिंग बढ़ाने की देसी दवा:  


1) बताशा भी आपकी शरीर को शक्ति बढ़ाने मे मदद करता है. इसलिए बतासे में आक के तेल एक से दो बूंद डालकर सेवन करें भोजन करने के बाद ।


2) 2 .2 से 3 ग्राम आक के तेल को तिल के तेल में मिलाकर अपने शरीर और लिंग को मालिश करें. 10 या 15 मिनट मालिश करने से कुछ ही देर में सख्त हड्डी जैसी मजबूत हो जाएगी ।


3) देसी पीली गाजर में कई तरह के विटामिंस पाए जाते हैं. इसलिए यदि नपुंसकता दूर करना चाहते हैं तो 100 ग्राम गाजर के हलवे में एक बूंद आक का दूध मिलाकर कुछ दिन तक सेवन करने से लिंग के स्वस्थ अच्छे होने लगता है ।


4) जिस व्यक्ति के मानसिक तनाव के कारण नपुंसकता हो तो केला का सेवन ज्यादा करें. केले में पाए जाने वाले पोटैशियम पुरुषों के लिए फायदेमंद होता है. जिसके जरिए अधिक समय संभोग कर सकते हैं ।


5) वर्तमान हर किसी के घर में अदरक के सेवन किया करते हैं । तो अदरक भी आपकी ताकत को बढ़ाने में मदद करेंगे. इसलिए एक चम्मच शहद में अदरक का रस मिलाकर सेवन करें  प्रतिदिन भोजन करने के बाद दो बार सेवन करें । अदरक का रस, प्याज का रस, घी और शहद को अच्छी तरह बराबर मात्रा में मिलाकर इसका लगातार एक माह तक सेवन करने से नपुंसकता की 90% समस्या दूर हो जाता है ।


6) शरीर हमेशा बलवान बनाए रखने के लिए गर्म दूध के साथ शतावरी का चूर्ण मिश्री के साथ नियमित सेवन करें. और इससे काम शक्ति बढ़ाने में मदद करता है ।


7) दोस्तों टाइमिंग बढ़ाने के लिए आप डेली रात के सोते समय गर्म दूध के साथ खजूर मिलाकर पिए इससे आपको ज्यादा टाइम बढ़ाने की चांस होता है ।

8) पाचन शक्ति को मजबूत बनाए रखने के लिए काली मिर्च, सुखा करी पत्ता, लौंग और सोठ को पीसकर आधा चम्मच दूध के साथ मिलाकर सेवन करें. इससे भूख लगने में मदद करती है,साथ साथ यौन संबंध बनाने का टाइम भी बढ़ाने में मदद करेंगे


9) शरीर में ताकत और ऊर्जा पाने के लिए कम से कम सप्ताह में 3 दिन दूध के साथ शिलाजीत का सेवन करें. ऐसे करने से कितना भी कमजोरी पुरुष उठ खड़ा हो जाएंगे दो ही हफ्ता में ।


10) अश्वगंधा का सेवन दूध के साथ नियमित करने से शारीरिक शक्ति बढ़ने के साथ-साथ कई तरह के गुप्त रोगों से छुटकारा मिलती है ।


11) देसी पीले कलर के गाजर सेवन करने से वीर्य को गाढ़ा बनाता है और इसके सेवन से पुरुषों की कमजोरी दूर होती है. इसलिए नियमित गाजर का सेवन करें सब्जियों के साथ मिलाकर ।

दोस्तों अगर आपको इन 11 टिप्स में कोई भी फायदे नहीं होता है तो हमें कमेंट करें । आपके लिए और भी टिप्स है जो हमारे पोस्ट के माध्यम में बताएंगे और आपके फायदे के लिए हम लोग दिन भर मेहनत करेंगे । तो दोस्तों इसी तरह आप लोग हमारे साथ बने रहिए ।  दोस्तों अगर आपको फायदा नहीं होंगे तो नुकसान भी नहीं होगा, लेकिन हमारे उद्देश्य यह है कि आपको फायदे दिला कर ही रहेंगे इसके लिए कितना भी मेहनत करेंगे तो भी चलेगा लेकिन हमारे मेंबर को फायदे होना आवश्यक है । तो दोस्तों आज के लिए बस इतना ही फिर मिलेंगे अगले पोस्ट में तब तक के लिए सुरक्षित रहिए धन्यवाद ।

Post a Comment

Previous Post Next Post