नमक का दान किस दिन नहीं करना चाहिए ? घर में दरिद्रता,संकट,हमेशा बने रहेंगे

totke upay



नमक का दान किस दिन नहीं करना चाहिए ?

 नमक किस दिन दान करने से अच्छा होंगे जानिए हमारे साथ मित्रों नमस्कार हमारे वेबसाइट में आपका स्वागत है । कुछ बातें ऐसी होती हैं कि घर के सामान हम नियमों के अनुसार किसी को दान करेंगे घर के सभी सदस्यों को मंगल होता है । और यह शास्त्र भी कहते हैं कि बार के अनुसार ही कुछ घर में शुभ काम या किसी को दान आदि देना चाहिए ।

नमक हमारे लिए वह मुख्य भूमिका निभाते हैं जो भोजन को स्वादिष्ट बनाते हैं इसलिए इसका गुणवत्ता हमारे लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है । ज्योतिषी विज्ञान कहते हैं कि आप नमक से बहुत कुछ प्राप्त कर सकते हैं एवं नमक से बहुत कुछ बाधाएं दूर कर सकते हैं । 

जिस नमक से हम प्रत्येक भोजन को स्वादिष्ट बनाते हैं इसलिए हमारे मनुष्य जीवन में एक छोटा सा हिस्सा बन गया है । नमक बिना आप भोजन कर ही नहीं सकते हैं और नमक बिना भोजन करेंगे भी तो तकलीफ सहना पड़ेगा ना तो आपको कोई चीज खाने में अच्छा रहगे और ना ही पेट भर के भोजन कर सकते हैं । इसलिए नमक हमारे जीवन में एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन गया है जिसके कारण हम इन नियमों को यदि पालन करेंगे तो आने वाले जीवन में संकट से दूर रहेंगे और खुशहाल जिंदगी जी सकते हैं ।


प्रिय मित्रों चलिए जानते हैं नामक आप किसी को किस दिन दान कर सकते हैं । जिससे आपकी जिंदगी बदल सकता है ।


प्रिय मित्रों ज्योतिषी शास्त्र के अनुसार कहा गया है कि आप शुक्रवार के दिन ही सुबह का समय नमक दान कर सकते हैं । इसके अलावा अगर आप दूसरे दिन नमक दान करेंगे तो आपके लिए आपके परिवार के लिए दूसरे के साथ दुश्मनी भयंकर जन्म लेंगे जिससे आपके परिवारिक समस्या आने लगेंगे एवं दूसरे की प्यार सब कुछ खत्म हो जाएगा कुछ दिनों के अंदर ।

और जानिए रात को नमक दान क्यों नहीं करते हैं ।

रात को कभी भूल से भी नमक किसी को दान नहीं करना चाहिए । ज्योतिषी विज्ञान कहते हैं कि नमक में वह ऊर्जा होते हैं अगर आप रात के समय किसी को नमक दान करेंगे तो आपके घर में नकारात्मक ऊर्जा जन्म लेंगे जिससे आपके परिवारिक समस्याएं दिखाई दे सकते हैं । 

नमक के अंदर इतना पावरफुल ऊर्जा है कि आप किसी को भी नमक के जरिए अपने वश में कर सकते हैं इसके लिए तंत्र ,मंत्र ,विद्या जानकारी की आवश्यकता है । 


हाथ में किसी को नमक क्यों नहीं देते हैं जानिए ।


नमक भूल से भी किसी को हाथ में नहीं देनी चाहिए अगर आप किसी को हाथ में दे भी दिया तो तीन बार "अमृत" कहना चाहिए । इससे उनके साथ दुश्मनी नहीं होंगे ।  ज्योतिषी के अनुसार माना जाता है कि अगर किसी व्यक्ति के हाथ में नमक दिया जाए तो उनके साथ आने वाले समय में बहुत बड़ा दुश्मनी हो सकता है जिसके कारण किसी के हाथ में है नमक नहीं दिया जाता है ।


नमक से चमत्कारी उपाय जानिए ।


अगर आप दरिद्रता में हैं तो बिल्कुल चिंता मत कीजिए आज के बाद आपके सारे दरिद्रता समाप्त हो जाएगी बस एक शीशा के कटोरे में नमक और एक लॉन्ग डालिए उसके बाद अपने तिजोरी में रख दीजिए कुछ ही दिनों के अंदर में धन प्राप्त होने लगेगा । और हां जिस कटोरी में आप नमक रखते हैं हर महीने में इसके अंदर नमक को बदलते रहना चाहिए । 

टॉयलेट में नमक रखने के फायदे ।


कांच के बोतल में समुद्री नमक एवं सेंधा नमक मिलाकर कांच के बोतल में डालकर बाथरूम के पूर्व दिशा में रखीए उसके बाद देखिए कमाल। समुद्री नमक वैसे तो गंदगी को दूर करने में सक्षम है इसलिए समुद्री नमक और सेंधा नमक दोनों मिलने के बाद एक सकारात्मक ऊर्जा जन्म लेते हैं जिससे नकारात्मक ऊर्जा को दूर कर देते हैं आपके घर में हमेशा शांति बनाए रखेंगे जिससे आपके घर के सभी सदस्य खुश रहेंगे हंसते खेलते जिंदगी जिएंगे बस यही है फायदे ।

यह था आपके लिए छोटा सा जानकारी अगर आपको हमारे जानकारी पसंद है तो कमेंट अवश्य करें और हमारे साथ जुड़ने के लिए सब्सक्राइब करें आपका बहुत-बहुत धन्यवाद । गुप्त टोटके . तांत्रिक टोटके .महाशक्तिशाली

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने