शरीर में जिन्न होने के लक्षण, 3 तरीके आसानी से समझें

शरीर में जिन्न होने के लक्षण


 शरीर में जिन्न होने के लक्षण :


 दोस्तों किसी के शरीर में जिन्न, भूत,प्रेत होने की कौन-कौन से लक्षण होते हैं विस्तार से हम अपने आर्टिकल के माध्यम में बताएंगे उससे पहले हमारे वेबसाइट में आपका स्वागत है अगर आप हमारे वेबसाइट में नया मेंबर है तो Flow किजिए ताकि जब भी कोई नया अपडेट होंगे तो आपके पास पहले पहुंचेगी । एक छोटा सा जो प्रेत होता है वह आपके शरीर में घुस जाता है आपको पता तक नहीं होता और आपके शरीर के अलग-अलग भाग पर बैठता है और उन्ही भागों पर आपको दर्द रहता है उन्ही भागों पर आपको भारीपन महसूस होता है और इतना दर्द होता है कि डॉक्टर के पकड़ में नहीं आता और आपकी जान तक ऐसा लगता है जैसे जान निकलने वाली हो । पर वह जो प्रेत होता है वह उस स्थान पर बैठकर आपके शरीर को मलिन कर देता है मालिन का मतलब गंदा कर देता है आपके शरीर को खाता रहता है और एक ऐसा समय आता जो आपके शरीर को खोखला कर देता है क्योंकि एक तो वह जो प्रेत है वह आपके शरीर को उसने पूरा घर रखा होता है अलग-अलग बीमारियां बनाने में वह सक्षम हो जाता है ।



एक समय ऐसा आता है लगभग 20 साल बाद 30 साल बाद जब वह आपका खून में मिल जाता है और बड़ी-बड़ी बीमारियां बनाने में सक्षम होता है । जैसी टीवी जैसी बीमारियां, शुगर जैसी बीमारियां वह बनाने में सक्षम हो जाता है और हार्ट अटैक तक का कारण यह प्रेत बनता है । इस विषय में अधिकतर डॉक्टर के पकड़ में नहीं आता आप डॉक्टर के पास जाते एडमिट कर देते हैं वह एंटीबायोटिक चला देते हैं वह ग्लूकोस चढ़ा देते हैं उसके बाद में बोलते हैं की रिपोर्ट में कुछ नहीं आया है । लेकिन आपके पैर दर्द बना रहता है और लास्ट में जब डॉक्टर को कुछ समझ में नहीं आता तो एक चीज बोलते हैं वह साइकोलॉजिकल कोई दिक्कत बोलकर छोड़ देते हैं ।  साइकोलॉजिकल दिक्कत है दिमाग में यानी कि यह टेंशन ज्यादा लेते हैं इनको परेशानी है कोई ना कोई परेशानी है टेंशन है कोई बात उन्होंने दिमाग में रखी है जिसके कारण यह परेशानी उसको हो रही है ।


अब आप एक बात बताइए किसी को अगर दर्द हो रहा है किसी हिस्से पर दर्द है तो उसकी टेंशन से उस दर्द का क्या कनेक्शन है, शरीर का दुबला पतला हो जाना कमजोर हो जाना यह तो चलो टेंशन मानते हैं । पर एक जगह पर दर्द भयानक दर्द होना यह टेंशन का वह भी रुक रुक के दर्द होना यह टेंशन का इससे क्या संबंध होता है । तो बड़े-बड़े जो डॉक्टर हैं वह हाथ जोड़ लेते हैं और वह अपनी गलती नहीं बताते कि हमारे बस की बात नहीं है हमारे हाथ में नहीं आया पर जो प्रेत होता है वही सारे जो खेल है वह कर रहा होता है । बड़े साइंटिस्ट के पास जाओडॉक्टर के पास जो उनके नजर में ना तो कोई भूत होता है ना कोई प्रेत होते हैं ना कोई जिन्न होते हैं । प्रीत आपके कंधों पर बैठता है सर पर बैठता है आपके घुटनों पर बैठता है हाथों पर बैठता है जो महिलाओं का पिदु होता है नाभि के नीचे वहां बैठता बच्चेदानी पर बैठने जो गंदे प्रेत होते हैं वह बच्चेदानी पर बैठते हैं । और फिर वह अपना काम करना शुरू कर देते हैं आपको पता तक नहीं होता। 


 जिसे कहते हैं चुड़ैल और यह जो प्रेत होते हैं यह चौक चौराहे से लग जाते हैं कि अगर आप मेहंदी लगा कर आ रहे होते हैं मिठाइयां लेकर आ रहे होते हैं या फिर हल्दी लगी है किसी दुल्हन के तब आ रहे होते हैं तो यह आपके अंदर सवार हो जाते हैं । अब ऐसा नहीं होता कि हजारों लोग चौराहा पर आते होंगे हजारों लोगों को लग जाएंगे सभी को नहीं लगता सभी को यह प्रेत जो है वह नहीं लगता । देखिए किस्मत और ग्रहों का खेल होता है जो आपके कर्म होते हैं वह कर्म आपको भुगतना नहीं होते और बुरे कर्म होगा तो भुगतना ही होगा आप वह बीमारियों के द्वारा भी भुगतना पड़ सकता है । अगर आपके भीतर भूत प्रेत सवार है तो आपके रिश्ते खराब हो जाते हैं उसके द्वारा भी किसी के साथ भी लड़ाई झगड़ाहो जाता है । ऐसी स्थिति लंबे समय तक हो जाने पर भी एक ऐसा सही व्यक्ति आपको नहीं मिलता जो आपकी समस्या का निवारण कर पाए । यह सब आपके कर्मों का खेल होता है यानी आपके कर्म जब तक गलत कर्म लिपट रहेंगे आपका खत्म नहीं होते तब तक आपको एक सही व्यक्ति नहीं मिलता तब तक बुरे कर्म को सजा मिलता रहता है । 



तो जो प्रेत होता है वह शरीर में अलग-अलग जगह पर बैठता है और कंधे पर बैठता है आपके पैरों पर बैठता है घुटनों पर बैठता है पेट नाभि पर बैठता है बच्चेदानी पर बैठता है और यह जो प्रेत है यह जो महिलाएं होती हैं उनके बच्चे को खराब करने में इसका एक अहम रोल होता है । आपने देखा होगा 3 महीने तक बच्चों को बहुत ज्यादा खतरा होता है 3 महीने में बच्चा पूरा बन जाता लगभग पूरा बन जाता है और 3 महीने के बीच में ही जो प्रेत है वह बच्चे को खराब करने की पूरी कोशिश करते हैं ।  जैसे आपको सुगंध आती है मिठाइयों की सुगंध आती है सब्जी रोटी की सुगंध आती है ठीक उसी प्रकार से जो प्जिन्न होते हैं ना इनको वह बच्चा गर्भ में आता है तो बच्चे की सुगंध आती है जिसके कारण उसकी यह खाने के लिए दौड़ते हैं उसको खराब कर देते । इसलिए गर्भवती महिला को 3 महीना तक अपने घर में सुरक्षित जगह पर हमेशा रखना होते हैं जब तक उनकी डिलीवरी नहीं हो जाता है तब तक भगवान की पूजा अर्धना में लिप्त रहना चाहिए । बच्चा सही सलामत इस दुनिया में आ सके तो प्रेत जो है वह बहुत ही छोटा होता है पर वह आपके पूरे शरीर पर अपना कब्जा कर लेता है और आपके शरीर को एक बीमारी का घर बना देता है ।


नंबर 1 अगर किसी व्यक्ति के अंदर जिन्न का वास होता है तो उस व्यक्ति का शरीर धीरे-धीरे सूखने लगता है और दिन रात उनका नींद हराम हो जाता है यानी वह ना ही ठीक से सो पाते हैं और ना ही किसी दूसरे को सोने के लिए देते हैं । 


नंबर 2 जिन्न पकड़ने वाले व्यक्ति का हमेशा मिजाज शांत रहता है अगर वह बात भी करेंगे तो ऊंची आवाजों से बात करेंगे सामने वाले व्यक्ति के साथ ऐसी बहस करेंगे कि उनको पहचानेंगे नहीं लेकिन उनकी हर बातों को पता है । जब वह बात करने लगेंगे तो वह किसी और का बात करेंगेऔर जो भी बात करेंगे सच करेंगे लेकिन किसका बात करेंगे यह तो सामने वाले व्यक्ति को ही पता होगा । 


नंबर 3 जिन्न पकड़ने वाले व्यक्ति का हमेशा आंखें लाल होती है और उल्टा रहते हैं । औरखाने के बाद करेंगे तो उल्टा चीज खाने के लिए मांगेंगे उन्हें जितने भी आप खाना दोगे उतना ही खाने के लिए सोचेंगे मगर खा नहीं सकते हैं उसको अच्छा खाना देंगे तो पसंद नहीं आएंगे मगर जितना कचरा खाना देंगे उतना ही उन्हें पसंद आएंगे । जिन पकड़ने वाले प्रेरित व्यक्ति को कहीं भी स्वच्छता अच्छा नहीं लगेंगे और अगर कहीं भी भगवान का नाम होता हुआ नजर आएंगे तो उन्हें उस जगह पर रहने की इच्छा नहीं करेंगे । घर में कोई पूजा अर्धना करेंगे तो उन्हें बहुत तकलीफ होती है क्योंकि नकारात्मक ऊर्जा उन्हें पूरी तरह से घर लिया है जहां सकारात्मक ऊर्जा होते हैं वहां उस जगह पर रहने के लिए बेचैन से लगते हैं और ऐसी बहस करेंगे कोई चीज का बीमारी हो गया है और रात को सोने नहीं देंगे भयंकर सपना देंगे अचानक चिल्ला कर उठेंगे ।। तो दोस्तों यह था आपके लिए छोटा सा जानकारी हमारे यह पोस्ट आपको कैसे लगा कमेंट करके जरूर बताइए ।


वशीकरण मंत्र, मोहिनी मंत्र

फोटो वशीकरण टोटके

वशीकरण विधि

नींबू से वशीकरण

फ्री वशीकरण

मन में सोच कर वशीकरण


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने