चेहरे सुंदरता पाने केलिए कामदेव मंत्र का करें प्रयोग, 100% गारंटी

सुंदरता के लिए कामदेव मंत्र


सुंदरता के लिए कामदेव मंत्र :



चेहरे सुंदरता पाने के लिए कामदेव मत्रों का कैसे करें प्रयोग ? आज हम इसी टॉपिक पर बातें करेंगे जहां आपके लिए बहुत ही इंपॉर्टेंट होने वाले हैं दोस्तों नमस्कार हमारे वेबसाइट में आपका स्वागत । जिनकी चेहरे बिखरे हुए हैं सुंदर नहीं दिखते हैं सबके सामने खुद को शर्मिंदा होना पड़ता है तो दोस्तों अगर आप भी इसी में से एक हैं तो बिल्कुल चिंता मत कीजिए ईश्वर हर इंसान को कुछ ना कुछ देकर ही भेजते हैं आपके पास भी ऐसे हॉनर हैं जहां लोग जानते नहीं है और आप खुद भी नहीं जानते हैं आपके पास ईश्वर का वरदान क्या है । दोस्तों इसी  बात पर आज हम बातें करेंगे जहां आपको समझाना बहुत जरूरी है । अगर आप अपने चेहरे के लिए चिंतित हैं तो बिल्कुल फिक्र मत कीजिए हमारे साथ बने रहिए और पूरे पोस्ट को ध्यान से पढ़िए । ताकि अगर आपसे कुछ छूट जाए तो आने वाले समय में जिसके लिए आप हमारे पोस्ट पढ़ने के लिए आए हैं वह व्यर्थ न हो जाए । 



दोस्तों आगे बात करते हैं मैं बहुत देखा हूं दुनिया में ऐसे लोग हैं जहां उनके चेहरे बहुत ही बदसूरत हैं लेकिन उनके पास ऐसे टैलेंट है जहां हजारों लोग उन पर आकर्षित होते हैं । दोस्तों जब ईश्वर हम इंसान को इस धरती पर भेजते हैं तो कुछ ना कुछ उनके पास टैलेंट जरूर देता होगा जैसे की पढ़ाई में तेज होना, वैज्ञानिक बनना, नित्य करना, संगीत करना, नेता बनना, और फिर समाज सेवा करना यह भी कम नहीं है । दोस्तों अगर आपके कितने भी बदसूरत क्यों ना हो लेकिन आपके  पास इनमें से सिर्फ एक टैलेंट है तो हजारों लोग आप पर मां मिटेंगे हजारों लोग आप पर आकर्षित होंगे । दोस्तों चेहरे सुंदर होने से ही काफी नहीं हैइंसान के भीतर जो गुण होना चाहिएवह भी आपको सुंदर दिखना चाहिएआपके चेहरे बहुत सुंदर है लेकिन आपके भीतर जो गुण है वह सही नहीं है इंसान को इंसान जैसे नहीं मानते हैं,बदतमीज हर इंसान से आप करते हैं,आपकी खूबसूरती से लेकर आप बहुत घमंड दिखाते हैं तो क्या आप ऐसे लोगों के साथ प्रेम भाव में बातें करेंगे नहीं न । सिर्फ चेहरे सुंदर होने से ही काफी नहीं है चेहरे सुंदर से भी ज्यादा आपके भीतर वह सत्गुण होना चाहिए । जिस व्यक्ति के आत्मा दूसरे के प्रति भक्ति श्रद्धा रखते हैं, ईश्वर के प्रति भक्ति श्रद्धा रखते हैं, छोटे से लेकर बड़े व्यक्ति को जो सम्मान करते हैं ऐसे लोगों को कैसे भी चेहरे क्यों ना हो उन्हें हर कोई पसंद करेंगे । उनके सूरत को नहीं उनके गुन को प्रशंसा करेंगे और आकर्षित होंगे ।



दोस्तों आगे बात करते हैं बहुत ऐसे मित्र हैं जो अपने चेहरे के लिए बहुत परेशान रहते हैंतो दोस्तों अगर आपके भी तो इनमें से एक भी टैलेंट नहीं है या आपके भीतर इनमें से एक भी गुण नहीं है तो फिर आप परेशान मत होइए कामदेव की मंत्र साधना करना होगा । बिखरे हुए चेहरे के लिए शादी में भी समस्या दिखाई देते हैं । चेहरे सुंदरता नहीं है इसलिए बहुत लोगों के सामने खुद को शर्मिंदा भी होना पड़ता है तो ऐसे में आप भगवान कामदेव की मंत्र साधना कर सकते हैं । इस मेट्रो मेंआपके भीतर सद्गुण होगादूसरे के प्रति भक्ति श्रद्धा होगाआप को देखकर लोग आकर्षित होंगेचेहरे में सुंदरता नहीं है तो इस मत्रों का साधना करने के बाद आपके चेहरे वह झलक आएंगे जहां लोग आपके चेहरे को देखते रह जाएंगे । तो दोस्तों इस मंत्र को भक्ती श्रध्दा के साथ साधना करना होता है यह मंत्र थोड़ा आपके लिए कठिन हो सकता है । यह कोई साधारण मंत्र नहीं है इसलिए इस मंत्र को सर्वप्रथम आप पढ़कर प्रैक्टिस कर ले उसके बाद इस मंत्र का लगातार जाप करें ।

 



शास्त्रों के नियम के अनुसार कैसे आप इस मंत्र का जाप करें चलिए विस्तार से बताते हैं । आप इस मंत्र का किसी भी दिन जाप शुरुआत कर सकते हैं सर्वप्रथम आप सुबह स्नान आदि करके अपने घर में भगवान गणेश जी का एक तस्वीर दक्षिण दिशा मुंह करके रखें, अगरबत्ती जलाएं उसके बाद नीचे बताया इस मंत्र को 21 बार जाप करें । दोस्तों कोई भी काम करने से पहले भगवान गणेश जी का नाम लेना चाहिए इससे आपके जो भी मन में इच्छा है वह पूर्ण हो जाता है ।




ॐ श्रीं ह्रीं क्लीं ग्लौं गं गणपतये वर वरदं सर्व जनं मे वशमानाय स्वाहा।।


भगवान गणेश जी का मंत्र जाप पूर्ण होने के बाद नीचे बताया गया भगवान कामदेव मंत्र का जाप करना शुरू करें । सर्वप्रथम अपने आंखें बंद करें औरमन में पूर्ण श्रद्धा के साथनीचे बताया गया इस मंत्र कोकंटिन्यूजप करते रहेजब तक आपके मन में शांत नहीं हो जाता तब तक इस मंत्र का जाप करते रहिएजब आपका मन शांत हो जाएगा तब इस मंत्र का जाप करना बंद कर दीजिए इस प्रकार आप प्रतिदिन इस मंत्र का जाप करें इससे आपके भीतर नकारात्मक  ऊर्जा समाप्त होगा सकारात्मक ऊर्जा का जन्म होगा । जिससे आपके भीतर धीरे-धीरे गुनो से भरने लगेंगे और फिर धीरे-धीरे आपके चेहरे को इतना आकर्षित होने लगेंगे कि सामने वाले लोग आपको देखते रह जाएंगे । दोस्तों इस मंत्र में वह शक्ति है जहां हर कोई इस मंत्र शक्ति समझ नहीं सकते हैं । इसलिए आप बिना संकच किए हुए इस मंत्र का लगातार जाप करें । इससे आपके शरीर एवं मुख्यमंडल सब कुछ परिवर्तित होने लगेगा ।



 ऊँ नमो भगवते कामदेवाय यस्य यस्य दृश्यो भवामि यस्य यस्य मम मुखं पश्यति तं तं मोहयतु स्वाहा।


पति पत्नी हमेशा खुश रहेंगे बस इस अद्भुत उपाय को अपना कर देखें

पति की किस्मत चमकाने के ये है गुप्त टोटके, चुपचाप कर लीजिए किसी को मत बताइए

मनचाहे लड़के से शादी कैसे करें ? 5 उपाय, 1 मंत्र से मनचाहा पार्टनर


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने