आपके किस्मत में धन आने का ईश्वर देते हैं 7 संकेत

धन आने के संकेत


धन आने के 7 संकेत 


 नमस्कार साथियों तो कैसे हैं दोस्तों यहां जो भी जानकारी बताया गया है सभी जानकारी ज्योतिष शास्त्री के अनुसार ही बताया गया है ताकि आपको बेनिफिट मिले । आप सब भगवान धन देने से पहले देते हैं 7 संदेश । शास्त्र के अनुसार हमारे जीवन में कुछ ऐसी घटना घटती हैं जिसे देखकर ऐसा लगता है कि इस घटना से पहले अवगत हो चुके हैं । वह घटना भगवान हमें सपना के माध्यम से दिखाते हैं लेकिन हमें पता नहीं होता । ठीक इसी प्रकार दोस्तों धन देने से पहले कुछ ऐसे संकेत को हमें बताते हैं कुछ ऐसे हमारे साथ घटना होती हैं जिसे हमें अपर धन संपद मिलते इसके बारे में हमें पता भी नहीं होता तो  मैं आप लोगों को बताऊंगा हमारे आर्टिकल के माध्यम में तो दोस्तों आप सभी से निवेदन है अगर हमारे साथ जुड़ना चाहते हैं नीचेफॉलो बटन दबाकर फॉलो अवश्य कर लीजिए क्योंकि इसी प्रकार नया-नया जानकारी प्राप्त करते रहेंगे फॉलो करने से क्या होगा जब भी कोई नया अपडेट होंगे तो आपके पास पहले पहुंचेंगे नोटिफिकेशन तो दोस्तों हमारे आर्टिकल अंत तक जरूर पड़े । 



दोस्तों चलिए आगे बात करते हैं भगवान हर किसी  मनुष्य को देते हैं धन प्राप्त करने से पहले अध्ययन मिलने से पहले तो दाएं हाथ में खुजली होना । अगर आपके दाएं हाथ में खुजली हो रहे हैं तो इससे आने वाले कुछ दिनों के अंदर धन प्राप्ति होता है । दूसरा काम पर जाते समय पीले वस्त्र में अगर कोई स्त्री दिख जाए या कुंवारी कन्या दिख जाए तो परमात्मा के द्वारा यह भी धन मिलने का सबसे बड़ा शुभ संकेत होता है । 



तीसरा कहा जाता है कहीं पर जाते समय अगर दुर्भाग्य बस या सौभाग्य बस नेवला दिख जाए या रास्ते काटते हुए दिख जाए या आपको नेवला कहीं भी शुभ कर्ज करने के लिएदिख जाएरास्ते पर या घर के सामने तो इससे भी धन प्राप्ति होता है और यह भी बताया जाता है शास्त्रों के अनुसार स्वप्न में नेवला के दिखने से भी अचानक धन प्राप्ति होता है इसमें किसी भी प्रकार का संदेह नहीं है ।


चौथा स्वप्न में अगर आपको कमल के फूल दिखाई देते हैं तो इससे भी आकस्मिक धन की प्राप्ति होता है ।


पांचवा स्वप्न में सफेद कलर की सांप देखने पर भी अचानक से धन की प्राप्ति पितरों के द्वारा होता है क्योंकि दोस्तों पितरों को गद्दे में गड़ा धन का स्वामी बताया है और यह हमेशा धन की रक्षा के लिए सफेद नागों के रूप में रहता है अतः स्वप्न में सफेद कलर की सांप देखना या जागृत वर्ष में अगर आपको सौभाग्य बस सफेद कलर की सांप दिखे जाए तो इससे भी अचानक धन की प्राप्ति होता है ।


छठा सपने में अगर भगवान के द्वारा आपको मंदिर दिखाया जा रहा है, तालाब दिखाएं जा रहे हैं, गुलाब की फुल दिखाया जा रहा है या शिवलिंग दिखाए जा रहा है तो इससे भी अचानक धन की प्राप्ति होती है इसमें किसी भी प्रकार का संदेह नहीं है ।


सातवां अंतिम अगर स्वपन में या जागृत अवस्था में आपके माथे पर छिपकली गिर जाए तो इसे भी अपार धन संपद मिलते हैं तो दोस्तों यह साथ संकेत देते हैं जिसे भगवान पर हर मनुष्य को धन संपद देने से पहले 


दोस्तों यह भी पड़ें  गुप्त धन पाने का ऐसे देते हैं संकेत 


आखिर किस्मत का धन या जमीन के अंदर गड़ा हुआ धन या गुप्त धन किसे मिलता है ? किस्मत का धन या गड़ा खजाना सिर्फ उसे ही मिलता है जो छल कपट से परे है या जिनके पूर्वज उसके लिए खजाना छोड़कर गए हैं यदि आपको यह पता चले कि किसी भूमि के नीचे खजाना है तो भी आप उसे हासिल नहीं कर सकते जब तक कि आपका मन निर्मल और आपका उद्देश्य सही नहीं है ।  खजाने को निकालने की पूजा विधि भी होती है लेकिन सबसे पहले जानते हैं गड्ढे हुए धन या कोई गुप्त धन मिलने के संकेत कैसे आते हैं । 



नंबर 1 रावण और वराह संहिता के अनुसार अगर आपके भाग्य में गड़ा हुआ धन मिलना लिखा है तो आपको सपना आएगा इस सपने में जिस स्थान पर धन गड़ा हुआ है वहां सफेद नाग दिखाई देगा ऐसी संभावना होती है ।  आपका पितरों ने सफेद नाग के रूप में दर्शन देकर उस जगह का पता बताया है जहां उन्होंने आपके लिए धन गढ़ कर रखा होगा । यह सफेद नाग रूपी पितारो उस खजाने की रक्षा करते रहते हैं ।


नंबर 2 अगर आपको सपने में कमल का फूल दिखे या आप कमल के पत्ते पर स्वयं को भोजन करते हुए देखे तो यह भी इस बात का संकेत है कि आपको भविष्य में कहीं गड़ा हुआ धन मिल सकता है ।


नंबर 3 रावण संहिता के अनुसार सपने शगुन और स्वर विज्ञान के माध्यम से व्यक्ति को यह संकेत मिल जाते हैं कि उस सोने के जवारत से भर चांदी का घड़ा यह खजाना मिल सकता है कहते हैं कि कुछ लोगों को सपने में अक्सर सफेद सांप या जलता हुआ दीपक दिखाई देता है । इसका मतलब यह है कि उनके लिए कोई खजाना गडकर गया है जो संकेत दे रहा है ।


नंबर 4 सपने में अगर आपको पुराना मंदिर आभूषण से भरा बॉक्स, शंकर और कलश जैसी चीज़ दिखे तब भी आप समझे कि आपका भाग्य में अचानक कहीं से पैतृक संपत्ति मिलने के योग हैं ।


नंबर 5 यदि कोई सपने में देखें कि उस पर कानूनी मुकदमा चलाया जा रहा है जिसमें वह निर्दोष छूट गया है तो उसे अतुल धन संपदा की प्राप्ति होती है ।


नंबर 6 कहीं जाते समय नेवले द्वारा रास्ता काटना या नेवले का दिखना शुभ संकेत होता है नेवला दिखाना धन लाभ का संकेत होता है आप सो कर उठे हो और इस समय नेवला को दिख जाए तो गुप्त धन मिलने की संभावना रहती है । 


नंबर 7 किसी जातक की जन्म कुंडली में यदि चंद्रमा ग्रह बृहस्पति के स्वामी भाव में युग में स्थित हो तो ऐसे जातक को गड़े हुए धन की प्राप्ति होती है ।


नंबर 8 यदि अष्टम भाव का मालिक उच्च का हो और धनेश और लाभेश के प्रभाव में हो तो व्यक्ति को निश्चित रूप में अचानक धन लाभ होता है इस योग को गले धन प्राप्ति के लिए अहम माना जाता है । इस योग की खासियत होती है कि अचानक प्राप्त होता है ।


सपने में मायके वालों को देखना शुभ या अशुभ, आपको क्या संकेत देता है ?


सपने में शंख देख लिया तो हो जाइए सावधान, क्योंकि ऐसे देता है चेतावनी

सपनों में बादाम खाना देखना हो जाइए सावधान ,आपको क्या संकेत दे रहे हैं ? जानें

शनिवार के दिन सांप देख लिया तो हो जाइए सावधान,ऐसे देते हैं संकेत


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने