गुरुवार का दिन वशीकरण ऐसे करें हमेशा आप के ही बात सुनेंगे।

Vashikaran mantra


 गुरुवार के दिन कैसे करें वशीकरण ताकि आपके हर बात हमेशा की तरह सुनें इस जानकारी को प्राप्ति के लिए हमारे साथ बने रहिए मित्र नमस्कार हमारी वेबसाइट में आपका स्वागत है । मित्रों  वशीकरण किसी को हम क्यों करना चाहते हैं जब हमें दूसरे के लिए परेशानी उठाना पड़ता है या दूसरे के लिए जिंदगी नरक जैसा हो जाता है तो ऐसे में आप वशीकरण कर सकते हैं अपने हित के लिए और परिवारिक भलाई के लिए । 

वैसे तो शक्तिशाली वशीकरण मंत्र किसी को भी फ्री में नहीं देते हैं आप जहां भी जाएंगे किसी ज्योतिषी के पास वो आपसे इसके लिए अपने हिसाब से मुल्लों लेंगे और आपको देना भी पड़ेगा लेकिन यहां मित्रों यहां पैसा देने के लिए कोई आवश्यकता नहीं है । बस हमारे साथ आप जुड़े रहिए और आपको हमारे यह जानकारी अच्छा लगे तो सब्सक्राइब अवश्य करें ।

गुरुवार एक ऐसा दिन है सबसे पवित्र दिन मनाया जाता है घर के लिए । इस दिन भगवान विष्णु माता लक्ष्मी जी के पूजा अर्चना की जाती हैं इससे बड़ी आसानी से विष्णु भगवान और माता लक्ष्मी जी के कृपा प्राप्त होती है । और तो और आज गुरुवार के दिन से जो भी महिलाएं अपने परेशानी के लिए किसी को वशीकरण करना चाहते हैं तो उसका असर तुरंत शुरू हो जाता है । 


अगर कोई स्त्री अपने पति या सास ससुर क्या परेशानी में है । आपके कोई भी कार्य उन्हें पसंद नहीं हो रही है तो इसी में आपकी जिंदगी एक नर्क जैसा लगने लगती है । जिनको आप अपना मान रहे हैं और वही लोग सता रही है तो इसमें बिल्कुल आपको कोई चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं । ऐसे परेशानियों को चुटकियों में आप दूर कर सकते हैं ।


ब्रह्म मुहूर्त उठकर स्नान आदि करके सबसे पहले भगवान विष्णु और माता लक्ष्मी जी के सामने घी के दीप जलाए और धूप अगरबत्ती लगाइए । उसके बाद इस मंत्र का 11 बार जप करें ॐ विष्णु भगवते वासुदेवाय नमः 🙏 । शायद आप यह सोच रहे होंगे कि यह मंत्रों तो हम सोशल में साइट पर बहुत बार देखें है । लेकिन मित्रों मैं आपको बता देते हैं इस मंत्र में इतनी शक्ति है कि आपके जो कुछ भी परेशानी है इस पुत्रों के बाद धीरे-धीरे समाप्त होने लगेगा और अपने पति व ससुर सास से बड़ी प्रेम भाव से रहने लगेंगे । शास्त्र के अनुसार इस मंत्रों के साथ जो भी महिलाएं भगवान विष्णु माता लक्ष्मी जी की पूजा अर्चना करेंगे उन्हें सांसारिक कष्ट से मुक्ति मिलती है । यह सब करने के बाद भी यदि आपके साथ परेशानी हो रही है , दुर्व्यवहार कर रहे हैं  तो घबराइए मत कुछ दिन अपेक्षा कीजिए भगवान आपको परीक्षा ले रहे हैं बस कुछ दिन के बाद सारे दुख समाप्त हो जाएगी

दूसरा अगर आपके पति किसी और स्त्रियों के साथ रहने के लिए पसंद करते हैं तो इसी में आपका जिंदगी एक नरक जैसा लगने लगेगा । जो पत्नी को पति रहते हुए पति की प्रेम नहीं मिलती है तो उनका जिंदगी नरक ही तो है । अगर ऐसे आपके साथ भी हो रहे हैं तो आप बस इस उपाय को अपनाएंगे कुछ होने के बाद चुटकियों में परेशानी दूर हो जाएगा और आपके पति आपको भरपूर प्रेम करेंगे । 

जानिए गुरुवार के दिन पति को वश में कैसे करेंगे ।

आज गुरुवार के दिन रात 12:00 बजे से लेकर मंत्र "ऊँ नमो महायक्षिण्ये मम पतिं में वश्यं कुरु कुरु स्वाहा" की 10 माला जप करने तथा दशांश हवन, तर्पण, मार्जन करने से यह मंत्र पूरी तरह सिद्ध हो जाता है। इसके बाद किसी भी मिठाई को इस मंत्र से सात बार अभिमंत्रित कर अपने पति को समय देखकर खिला दें। ऐसा लगातार 21 दिन तक करें। इससे पति आपके वश में हो जाएंगे तथा वह अपने जीवन में कभी किसी अन्य स्त्री की तरफ आंख उठाकर नहीं देखेंगे । बस उसके बाद और क्या आपके साथ प्रेम करने लगेंगे आपके बस में हो जाएंगे उसके बाद जो भी मन में आए अपने पति के साथ कर सकते हैं । प्रिय मित्रों पति जब अपने वश में हो जाए तो उसका नाजायज फायदा नहीं उठाना चाहिए अगर आप कुछ पति के साथ गलत करने की कोशिश करेंगे तो यह वशीकरण का पावर धीरे-धीरे नष्ट हो जाय इसलिए पति के साथ प्रेम भाव से जिंदगी गुजारे ।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने