पति की किस्मत चमकाने के ये है गुप्त टोटके, चुपचाप कर लीजिए किसी को मत बताइए


पति की किस्मत चमकाना चाहते हैं तो हमारे साथ बने रहिए मित्रों नमस्कार हमारे वेबसाइट में आपका स्वागत है । पोती खुश है तो साथ में पत्नी भी खुशी में होंगे । अगर पति के किस्मत खराब हो जाए तो पत्नी का भी किस्मत कहां अच्छा रहता है । तो दोस्तों अगर आप के पति के किस्मत वर्तमान परिस्थिति में खराब चल रहा है तो ऐसा में चिंता की विषय है ‌‌। हर पत्नी का बात नहीं कर रहा हूं लेकिन अधिकांश पत्नी चाहते हैं कि मेरा पतिदेव का किसी तरह किस्मत चमक जाए । तो ऐसे में आप बिल्कुल चिंता मत कीजिए आपका पति देव का किस्मत जरूर चमकेगा । 


प्रिय मित्रों गुरुत्व पूर्ण बात तो यह है कि एक स्त्री के लिए सर्वप्रथम ईश्वर उनका पतिदेव ही होता है। इसलिए कहा जाता है पति परमेश्वर, अगर आप पतिदेव को भक्ति और श्रद्धा करते हैं तो ईश्वर भी आप पर सदैव कृपा बरसाएंगे । 


वर्तमान आज के इस कलयुग में अधिकांश स्त्रियों को पता नहीं है कि अपने पति के कई पापों को भी स्वयं विनाश कर सकते हैं । एक स्त्री के पास उतना क्षमता है जो कि अपने पति के गलत दिशा को बदल सकता है । प्रिय मित्रों इस विषय में आप तभी अच्छा से पता कर सकते हैं जब आप शिव पुराण के ग्रंथ पड़ेंगे । 


प्रिय मित्रों आप अपने पति को बिगड़ सकते हैं और सुधार भी सकते हैं आपके पास उतना क्षमता है । बस होना चाहिए आपके पास अंदाज और अनुभव । अगर आपके पास अनुभव है और प्रेम है तो अपने पति का गलत दिशा को रोक सकते हैं और सही दिशा में बदल सकते हैं । 


आपको यह देखना है कि आपके पति देव किस गलत दिशा में काम कर रहे हैं । अगर आपके सामने गलत दिशा नजर आ रहे हैं तो उसे रोकने की कोशिश करें । प्रिय मित्रों किसी भी इंसान का किस्मत तभी बदल सकता है जब वह सही कर्म करेंगे । सही कर्म करने वाले का किस्मत कभी भी बदल सकता है और आपको हमेशा अपने पतिदेव के गलत दिशा को रोकने का प्रयास करना होगा ।


प्रिय मित्रों आपका पति देव के किस्मत चमकाने के लिए क्या करना होगा तो चलिए विस्तार से जानते हैं ।

Totke aur upay


प्रिय मित्रों सर्वप्रथम आप आज से ही शुरू करें जब भी पतिदेव निद्रा के लिए बिस्तर पर लेट जाए तो पतिदेव के चरण के पास आकर बैठ जाएं । उसके बाद पतिदेव के दोनों चरणों का अपने दोनों हाथों से दबाना शुरू करिए, जब पतिदेव का निद्रा आ जाए तब आप भी जाकर सो जाएं । और यह कर्म आपको प्रतिदिन करना होगा । इससे आपके पतिदेव का किस्मत कभी भी चमक सकता है । क्योंकि पतिदेव के शरीर में आप के कारण नकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव नहीं पड़ेंगे । पतिदेव जो भी कर्म करेंगे आने वाले समय में अच्छा ही कर्म करेंगे जिससे उनका किस्मत चमकाने में बड़ा सहायक होंगे ।


पतिदेव जब भी घर से बाहर निकलता है किसी भी कार्य के लिए तो उस समय अपने चेहरे पर मुस्कुराहट बनाए रखना । पतिदेव को घर से बाहर खुशी से जानें दें उस समय कभी भी अपने मन में दुख प्रकट मत करें । बाहर जाते समय अपने चेहरे को मुस्कुराते रहना क्योंकि इसी से ही आपका पतिदेव का किस्मत बदल सकता है ।


प्रिय मित्रों आप प्रतिदिन सुबह उठकर स्नान आदि करके दुर्गा माता और भगवान शिव की पूजा अर्चना करें । भगवान शिव दुर्गा की पूजा करने के बाद पतिदेव को माथे पर सिंदूर का टीका अवश्य लगाएं । इससे पतिदेव के सकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव पड़ता है जिससे कभी भी आपका पति देव का किस्मत चमक सकता है । 


प्रिय मित्रों अगर आपका पति देव शराबी है चरसी है तो आपके लिए बड़ी संकट की बात है । मगर आपको पता नहीं है कि आपके पास भी बहुत शक्तिशाली औषध है जिससे आप अपने पतिदेव को नशा से मुक्त कर सकते हैं । और वह है आपके पास प्रेम । आप चाहेंगे तो अपने प्रेम के जरिए पतिदेव को शराब या चरसी से मुक्त कर सकते हैं । प्रिय मित्रों अगर आप अपने पतिदेव को नशा मुक्त नहीं कर पा सकते हैं तो कम से कम अपने प्रेम के जाल में उसे कंट्रोल जरूर कर सकते हैं। अगर आप अपने पतिदेव को कम से कम नशा में कंट्रोल कर सकते हैं तो आपका पति देव के किस्मत अवश्य बदल सकता है । 


प्रिय मित्रों यदि आपका पति देव के संकट हमेशा बने रहते हैं तो आप दोनों मिलकर भगवान शनि देव की मंदिर अवश्य जाएं । प्रत्येक शनिवार के दिन भगवान शनि देव के पूजा अर्चना करें । इससे आपके पतिदेव का किस्मत कभी भी बदल सकता है । और हर मंगलवार के दिन संकट मोचन हनुमान का भी पूजा कर सकते हैं जिससे आपके पतिदेव का किस्मत बदलने में मदद मिल सकता है । 


प्रिय मित्रों मुझे उम्मीद है कि हमारी यह जानकारी आपको पसंद आया होगा और भी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो इसी तरह हमारे साथ बने रहेंगे आपका दिन शुभ हो ।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने