पावरफुल बंगाली मंत्र एक बार प्रयोग करते ही आपके वश में होंगे

पावरफुल बंगाली मंत्र एक बार प्रयोग करते ही आपके वश में होंगे ।


vashikaran mantra


सबसे पावरफुल और सबसे शक्तिशाली मंत्र बंगाल में ही पाया जाता है । दुनिया की हार लोग जानते हैं कि बंगाल में वह शक्तिशाली मंत्र मिलती है जहां क्षण भर में किसी को अपने वश में या किसी को भी गायब कर सकते हैं । मित्र नमस्कार हमारे वेबसाइट में आपका स्वागत है हम आपको आज वह मंत्र देने जा रहे हैं जहां आप बहुत दिन से परेशान हैं और अपने परेशान को क्षन भर में दूर कर सकते हैं ।



 

बहुत ऐसे मित्रों हैं जो बंगाल के शक्तिशाली मंत्रों पाने की अपेक्षा कर रहे थे तो आज उन तमाम दोस्तों के लिए बंगाल की पावरफुल मंत्र लेकर आए हैं जहां आप किसी भी व्यक्ति का परेशानी दूर कर सकते हैं । 


 परेशानी हर इंसान के अलग-अलग होती हैं दोस्तों अगर आप किसी व्यक्ति को अपने वश में करना चाहते हैं या खोए हुए प्यार को वापस पाना चाहते हैं तो इस मंत्रों का प्रयोग करके अपने परेशानियों को दूर कर सकते हैं । 


किसी को भी अपने वश में करने के लिए लोग तरह-तरह के उपाय अपनाते हैं,  बहुत तरह के मंत्रों अपनाते हैं । लेकिन बंगाल के इस पावरफुल मंत्रों में वह शक्ति हैं जहां इसका असर तुरंत होने लगता है । वैसे तो वश में करने के लिए बहुत सारे मंत्रो हमारे वेबसाइट में मिल सकता है । लेकिन आज इस मंत्रों में आपके लिए बहुत ही research करने के बाद ही लेकर आए हैं और वह भी इस मंत्रों में तुरंत असर करने लगता है । 


यदि आप तंत्र मंत्र में विश्वास रखते हैं तो यह आपके लिए बहुत ही लाभ होगा । क्योंकि यह मंत्र आप खुद ही सिद्ध करेंगे और यह मंत्र उन्ही व्यक्ति के पास सिद्ध होता है जो व्यक्ति तंत्र मंत्र में विश्वास रखते हैं । इस मंत्रों को सबसे पहले सिद्ध करना होगा सिद्ध करने के लिए जो भी उपाय बताया जाएगा वह आपको करना होगा । 


चेतावनी :- इस मंत्रों का प्रयोग उन्हीं लोगों के लिए है जो लोग बहुत दिन से अपने प्यार के लिए परेशान हैं । मित्रों यह मंत्रों अगर आप किसी को भी परेशान करने के लिए प्रयोग करेंगे तो इसका साजा बहुत ही भयानक मिलती है । 

 यह मंत्रों उन लोगों के लिए है जो लोग विवाह करने के बाद पति पत्नी के बीच प्रेम संबंध खत्म हो गया है । ऐसे में उन दंपत्ति के जीवन में दुख ही दुख है इससे छुटकारा पाने के लिए इस मंत्र का प्रयोग अवश्य करें । 

यदि आपके पति किसी दूसरे महिला के साथ प्रेम भाव में डूबे हैं तो आप इस पावरफुल बंगाली मंत्र को अपना सकते हैं । यदि किसी पत्नी अगर गैर मर्द के साथ शारीरिक संबंध या प्रेमभाव में डूबे हैं तो उन पति को भी इस पावरफुल बंगाली मंत्र को अपनाना चाहिए । यदि आप के इस तरह का समस्या है तो ही इस मंत्रों का सिद्ध करके प्रयोग करें अन्यथा किसी को बेवजह परेशान करने के लिए यह मंत्रों का प्रयोग ना करें ।


तो चलिए जानते हैं इस मंत्रों को सिद्ध कैसे करेंगे ।


आप जिस को वश में करना चाहते हैं सबसे पहले उनका एक तस्वीर हाथ में ले लीजिए । उसके बाद शनिवार या मंगलवार के दिन घर में रात्रि 9:00 बजे से शुरू करें, आप जिसको वश में करना चाहते हैं उसका तस्वीर सामने रखकर दक्षिण दिशा में मुंह करके बैठे हैं । उसके बाद इस पावरफुल मंत्र का 1021 जाप करें । 

 

हिंदी में 


🙏ॐ हम: ( उनका नाम ) मोमो बशम कुरु कुरु स्वाहा ।

🙏ॐ नामों अहन्तानाम अरे अरिनि मोहिनी ( उनका नाम ) मोहे मोहे स्वाहा ।


मंत्रों का जप करते समय आप जिस को वश में करना चाहते हैं उनका नाम लेना ना बोले आर अकाउंट मन से इस मंत्रों का लगातार एक उस दिन तक जप करें । लगातार २१ दिन मंत्रों का जप करने से आपके पास यह मंत्र सिद्ध हो जाएगा । उसके बाद आप जिस को वश में करना चाहते हैं शनिवार या मंगलवार को सुबह एक गिलास पानी हाथ में रखे । उस गिलास में अपने सिद्ध किए हुए मंत्र का 3 बार जाप करके उस ग्लास पर तीन बार फूंक मारे उसके बाद वह गिलास के पानी उन व्यक्ति को पिला दीजिए आप जिसे वश में करना चाहते हैं । 


बंगाली में । 


“ওঁ হম্ (অমুক নাম) মম বশ্যম্ কুরু কুরু স্বাহা

“ওঁ নমো অর্হন্তানাম অরে অরিনি মোহিনী (অমুক নাম) মোহে মোহে স্বাহা 


अगर आपके पास कोई बंगाली व्यक्ति हैं तो यह बंगाली भाषा में लिखा हुआ है उनसे स्पष्ट उच्चारण करके अपने भाषा में लिख लीजिए इससे आपके लिए और सुविधा हो सकता है । 


अगर और भी किसी प्रकार की कोई भी समस्या है तो कमेंट करके अवश्य बताएं आपका परेशानी दूर करने के लिए सदैव प्रयास करेंगे ।

मन में सोच कर वशीकरण

35 सेकंड में वशीकरण


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने