वशीकरण क्या है कैसे समझे,वशीकरण कितने दिन में होता है ? पूरी जानकारी

 

Vashikaran mantra

वशीकरण क्या है ?

वशीकरण के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे साथ बने रहिए मित्रों नमस्कार हमारे वेबसाइट में आपका स्वागत है । वैसे वशीकरण के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं वशीकरण एक ऐसा साधन है जहां बने हुए काम भी बिगड़ सकते हैं और बिगड़े हुए काम भी बना सकते हैं । दोस्तों जब आप हमारे वेबसाइट में पूरी जानकारी के लिए आ ही गए हैं तो बिल्कुल चिंता मत कीजिए । वशीकरण क्या है ,कैसे उसे प्रयोग किया जाता है ‌। किसके ऊपर प्रयोग करने से जल्दी काम बनता है सारे के सारे हम आपको जानकारी देंगे । 



 वशीकरण एक ऐसा साधन है जिसे मंत्र तंत्र के जरिए किसी को वशीभूत करक अपने वश में किया जाता है। वशीकरण मंत्रों का साधन वही लोग सबसे अधिक करते हैं जो लोग तांत्रिक होते हैं । वशीकरण मंत्र का साधन करने से पहले अपने भीतर बहुत ही हिम्मत रखना पड़ता है । वैसे तो वशीकरण मंत्रों में सबसे ज्यादा नुकसान ही होते हैं फायदे बहुत कम । किसी को अगर कोई दुश्मन है तो उन्हें वशीकरण किया जाता है यानी मंत्र के जरिए उनके अच्छे काम भी बिगाड़ सकते हैं । 


ज्योतिष शास्त्र के अनुसार :- वशीकरण करने के लिए कई शक्तिशाली मंत्र हैं जिसे कठोर तपस्या और कठोर साधना करके उसे सिद्ध करना पड़ता है । अगर वशीकरण मंत्र आपके पास सिद्ध हो जाता है तो उस मंत्र के जरिए आप किसी को भी अपने वश में कर सकते हैं , जिसे कहते हैं वशीकरण । अगर आपको कोई वशीकरण कर दिए तो आपका सकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव खत्म हो जाएगी आप पर हमेशा नकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव पड़ेंगे । जिससे आप हमेशा उन आदमी से डरोगे जो आदमी आपको वशीकरण किए हैं । 


वशीकरण तंत्र से भी किया जा सकता है उसका भी बहुत सारे विद्या है और वशीकरण मंत्र से भी किया जा सकता है उसका भी विद्या है । अगर आप तंत्र के विद्या सीखने के बाद किसी को वशीकरण करते हैं तो उसका भी असर पड़ेंगे और मंत्रों का भी असर पड़ेंगे । लेकिन दोनों मिलाके अगर आप वशीकरण करेंगे तो उसका असर बहुत शीघ्र होते हैं । किसी को यदि कोई वशीकरण कर देते हैं तो उसका काट करना बहुत मुश्किल हो जाता है । लेकिन जो तांत्रिक असल में मंत्र साधना में लीन रहते हैं वह लोग इसका काट करने का उपाय बता देते हैं । और अगर उन तांत्रिक के वश में होंगे तो कितने भी शक्तिशाली वशीकरण क्यों ना हो उसी समय उस व्यक्ति पर किए हुए वशीकरण काट भी सकते हैं ।


वशीकरण मंत्र उन दंपति के लिए हैं जिस दंपत्तियों में विवाहित जीवन में सुख शांति में कम हो गया है । पति पत्नी के बीच संबंध खराब हो गया है । पति-पत्नी के बीच संबंधों को मजबूत करने के लिए एक दूसरे पर वशीकरण किया जा सकता है । इससे पति-पत्नी के बीच प्रेम संबंधों मजबूत होते हैं और सांसारिक जीवन में सुखमय होते हैं । अगर वशीकरण मंत्र के जरिए कोई व्यक्ति दुरुपयोग करते हैं तो उनके लिए बहुत ही हानिकारक होते हैं । क्योंकि किसी को मंत्र के जरिए वशीकरण करना और उससे लाभ उठाना यह धर्म का विरोध है । एक से एक वशीकरण मंत्र है जहां किसी के भी जिंदगी बर्बाद किया जा सकता है । वशीकरण मंत्र अधर्म करने के लिए नहीं है अगर कोई व्यक्ति अधर्म करने के लिए वशीकरण मंत्र का प्रयोग करते हैं तो इसका दंड उन्हें बहुत भयानक मिलते हैं । 


दोस्तों अगर आप लंबे दिनों से किसी शत्रु से परेशान हैं तो वशीकरण मंत्र का प्रयोग कर सकते हैं । मंत्र विद्या सीखने के बाद आपको एक से एक वशीकरण मंत्र प्राप्त होंगे । जिससे मंत्र का प्रयोग करते ही उन व्यक्ति के हर काम बिगाड़ देंगे । जब भी आप को देखेंगे डरते रहेंगे यह आपके लिए फायदे होंगे । लेकिन जिस व्यक्ति को आप वशीकरण करेंगे उनके लिए नुकसान है ।  यह आप समझ सकते हैं वशीकरण मंत्र किसी के लिए नुकसान होते हैं तो किसी के लिए फायदेमंद भी होते हैं । इसलिए वशीकरण मंत्र का प्रयोग बहुत सोच समझ कर करना चाहिए । 


वशीकरण विद्या सीखने के लिए आप किसी बड़े तांत्रिक का सहायता ले सकते हैं क्योंकि उनके पास एक से एक वशीकरण मंत्र सिद्ध किया हुआ रहते हैं । अगर आप किसी पर वशीकरण मंत्रों का प्रयोग करना चाहते हैं तो उससे पहले किसी अच्छे स्थान पर बैठकर निरंतर मंत्र का जाप करना होगा तभी जाकर मंत्रों आपके पास सिद्ध होंगे उसके बाद आप प्रयोग करेंगे तो सफल हो सकता है ।


दोस्तों वर्तमान आज के दिन में बहुत ऐसे ठगबाज तांत्रिक होते हैं जो आपके पास से पैसा ऐंठने की तरह-तरह की बातें बनाएंगे ऐसे ठक बाज तांत्रिकों से सावधान रहें । वशीकरण मंत्र किसी को सिखाने में कोई भी तांत्रिक पैसा के विषय में कभी बातें नहीं बोलेंगे । क्योंकि उनके पास मंत्र सिद्ध किया हुआ होता है । सिद्ध किया हुआ मंत्रों किसी को इतना सरल से देता नहीं है । अगर कोई तांत्रिक आपसे पैसा मांग रहे हैं वशीकरण मंत्र सिखाने के लिए तो वह व्यक्ति ठगबाज तांत्रिक है क्योंकि जो आसल में तांत्रिक होते हैं वह कभी सौदा नहीं करते हैं । सौदा करने से उनका मंत्र निष्फल हो जाता है यह बात हमेशा ध्यान में रखें । 


यदि कोई अच्छा तांत्रिक मिले तो उनसे सीखिए और मंत्र सीखने का बाद गुरु दक्षिणा आप के मन में जितना भी हो सके गुरु को दक्षिणा जरूर दीजिएगा । मित्रों यह तो हमारे छोटा सा जानकारी मुझे उम्मीद है कि हमारी यह जानकारी आपको पसंद आया होगा । अगर पसंद आया तो कमेंट अवश्य करें और भी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे साथ इसी तरह जुड़े रहिए आपका दिन शुभ हो मंगलमय हो 🙏

मन में सोच कर वशीकरण

35 सेकंड में वशीकरण

महाशक्तिशाली टोटके

नाम लिखकर वशीकरण

फोटो वशीकरण टोटके

10 सेकंड में वशीकरण

तीव्र वशीकरण

शनिवार वशीकरण टोटके

नींबू से वशीकरण


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने