बगलामुखी वशीकरण मंत्र : प्रयोग करते ही 10 मिनट में होगा वश में

 

Vashikaran mantra


बगलामुखी वशीकरण मंत्र :

बगलामुखी वशीकरण मंत्र जाप करके सिद्ध कर लीजिए और फिर किसी को भी अपने वश में कर सकते हैं । यह सब विस्तार से जानने के लिए हमारे साथ बने रहिए मित्रों नमस्कार हमारे वेबसाइट में आपका स्वागत है । मां बगलामुखी आदिशक्ति का ही एक एक स्वरूप है उन्होंने दुष्टों का संहार करके धर्म का स्थापित किए जहां जहां अधर्म का और अत्याचार का प्रभाव हुआ है वही भगवान का अवतार हुई है । दोस्तों आप जब हमारे वेबसाइट में एक क्लिक पर आ ही गए हैं अपने परेशान से निकालने के लिए तब बिल्कुल चिंता मत कीजिए आपका परेशानियों को दूर करने के लिए मां बगलामुखी वशीकरण मंत्र लेकर आए हैं जहां आप अपने परेशानियों को बड़ी सरलता से दूर कर सकते हैं ।


जब मनुष्य के सोच विचार नकारात्मक से घेर लेते हैं तब परेशानी बढ़ जाता है और अपने परेशानी से लोग रास्ता भटक जाते हैं । दोस्तों हमारे जीवन में परेशानी खुद चल कर नहीं आते हैं हम उसे निमंत्रण देते हैं तभी हमारे जीवन में परेशानी घेर लेते हैं । अपने परेशानियों को दूर करने हेतु भगवान के स्मरण करना बहुत ही आवश्यकता है । भगवान के स्मरण करने से हमारे भीतर सकारात्मक का प्रभाव होता है जिससे परेशानियों को दूर करने में बहुत ही सरलता होता है।


मनुष्य के जीवन में कई प्रकार के परेशानियां आ सकती है अगर कोई व्यक्ति किसी के लिए परेशान है यानी किसी की चाहत में परेशान हैं तो ऐसे में उस व्यक्ति को अपने तरफ आकर्षित करना होता है । अगर आपके पास आकर्षित नहीं है तो चाहने वाले व्यक्ति आपको प्राप्त नहीं होंगे । यदि आप किसी की चाहत में परेशान हैं तो बिल्कुल चिंता मत कीजिए अपने परेशानियों को दूर करने के लिए मां बगलामुखी वशीकरण मंत्र जाप करके सिद्ध कर लीजिए जहां आपके प्रयोजन को बड़ी आसानी से प्राप्त कर सकते हैं ।  


यदि पति-पत्नी के बीच किसी कारण के लिए प्रेम भाव कम हो गया है तो ऐसे में मां बगलामुखी का इस मंत्र का जाप करके सिद्ध करना चाहिए । क्योंकि पति पत्नी का रिश्ता पवित्र रिश्ता मना जाता है अगर रिश्ता में दरार पैदा हो जाता है तो उस दरार को दूर करने के लिए मां बगलामुखी मंत्र का सहारा लेना बहुत ही आवश्यकता है । मां बगलामुखी कृपा से नकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव नष्ट हो जाता है और सकारात्मक उर्जा का जन्म लेते हैं जिससे पति पत्नी का प्रेम हमेशा बने रहते हैं । 


मां बगलामुखी मंत्र का जाप करने से हमारे भीतर चेतना जागृत होते हैं और इस प्रभावशाली मंत्रों से नकारात्मक प्रभाव हमेशा के लिए दूर हो जाता हैं । मां बगलामुखी मंत्र का जाप करने से सोच, एवं बुद्धि सभी सकारात्मक हो जाता है ।


जो मित्रों अपने चाहने वालों से परेशान हैं अपनी तरफ आकर्षित नहीं कर सकते हैं तो बिल्कुल चिंता मत कीजिए मां बगलामुखी का इस मंत्र का सहारा लेना आपके लिए बहुत ही आवश्यकता है । मां बगलामुखी का कृपा प्राप्त करें इस मंत्र का जाप करके जिससे आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव होंगे और बहुत ही प्रभावशाली आपके भीतर सकारात्मक उर्जा का जागृत होंगे जिससे आपके चाहने वालों को बड़ी आसानी से प्राप्त कर सकते हैं ।


प्रिय मित्रों कोई भी मंत्र को सिद्ध करने के लिए सर्वप्रथम अपने भीतर विश्वास के साथ साथ भक्ति और श्रद्धा होनी चाहिए । अगर आपके मन में भक्ति और श्रद्धा है तो बहुत जल्द ही मंत्र सिद्ध हो जाएंगे ।


मां बगलामुखी यह वशीकरण मंत्र बहुत ही सरल है । किसी भी दिन सुबह हो या रात्रि साफ सुथरा वस्त्र पहनकर दक्षिण दिशा या पूर्व दिशा मुंह करके अपने चाहने वाले व्यक्ति के एक तस्वीर रखें । अगर उनका तस्वीर नहीं है तो एक कागज पर इस मंत्र का साथ उस व्यक्ति के नाम लिखकर सामने रखें और फिर इस मंत्र निरंतर जप करें । कम से कम मां बगलामुखी वशीकरण मंत्र 1 से 2 घंटा जप करें । इससे आपके भीतर चेतना जागृत होंगे साथ ही साथ आपके भीतर आकर्षित जन्म लेंगे । और यह लगातार 51 दिवस तक जाप करना होगा जिससे आपके पास यह मंत्र सिद्ध हो जाएगा ।

ना चाहने वाले व्यक्ति आपको देखते ही आकर्षित होने लगेंगे और आप उसे बड़ी सरलता से वशीभूत कर सकते हैं । 


चेतावनी - मां बगलामुखी वशीकरण मंत्र से किसी भी प्रकार के गलत प्रयोग किसी पर ना करें । अगर आप किसी से परेशान हैं या पति पत्नी के बीच प्रेम संबंधित से परेशान हैं तो ही इस मंत्रों का प्रयोग करें अन्यथा किसी भी तरह दुरुपयोग ना करें । अगर आप इस मंत्र के जरिए किसी को ब्लैकमेल करना चाहेंगे तो आने वाले समय में इसका भयंकर दंड मिल सकता है इसलिए सावधानी के साथ यह मित्रों का प्रयोग करें ।


मां बगलामुखी वशीकरण मंत्र


ॐ बगलामुखी सर्व अमुक (स्त्री/ पुरुष का नाम) हृदय मम् वश्यं कुरु एं ह्वीं स्वाहा” 

मन में सोच कर वशीकरण

35 सेकंड में वशीकरण

महाशक्तिशाली टोटके

नाम लिखकर वशीकरण

फोटो वशीकरण टोटके

10 सेकंड में वशीकरण

तीव्र वशीकरण

शनिवार वशीकरण टोटके

नींबू से वशीकरण


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने