पैर के नीचे नाम लिखकर 2 घन्टे में वशीकरण : कैसे करें जानें विस्तार से

Vashikaran mantra


पैर के नीचे नाम लिखकर वशीकरण करना बहुत ही आसान है तो कैसे करें इसका विधि और नियमों को जानिए हमारे साथ मित्रों नमस्कार हमारी वेबसाइट में आपका स्वागत है । जब आप अपने परेशानियों को दूर करने के लिए हमारे वेबसाइट में आ ही गए हैं तो बिल्कुल चिंता मत कीजिए आपका परेशानी हमेशा के लिए दूर हो जाएंगे । यदि आप किसी की चाहत में तड़प रहे हैं और आपको मिल नहीं रहे हैं ऐसे में आपका इस समस्याओं को बस कुछ ही दिनों के अंदर दूर कर सकते हैं। 



जो मित्रों अपने प्यार पाने के लिए लंबे दिनों से इंतजार कर रहे थे और उन्हें मिल नहीं रहे तो ऐसे समस्याओं को दूर करने के लिए आज हम आपको अपने लेख के जरिए बताएंगे कि आपने पैर में नाम लिखकर कैसे अपने प्यार को प्राप्त कर सकते हैं । चाहे लड़की हो या लड़के अपने चाहने वालों के साथ नहीं मिलने पर जीना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन हो जाता है । इस गंभीर परिस्थिति में आराम से ना चाहने वाले व्यक्ति को पैर के तलवे के नीचे नाम लिख कर वशीकरण कर सकते हैं  ।

 


वैसे तो हमारे वेबसाइट में अपने लेख के जरिए किसी को वशीकरण करने के लिए बहुत सारे उपाय बताए हैं लेकिन पैर के नीचे नाम लिखकर वशीकरण करना बहुत ही आसान है । और इस उपाय को करने के बाद आप अपने मनोकामना पूर्ण कर सकते हैं आसानी से सुना है क्या ठीक है । कैसे भी इंसान हो इसे करने के बाद आपके पास हमेशा के लिए अपने वश में रहेंगे । 

 

वशीकरण मंत्र में बहुत ही प्रभावशाली होते हैं यह जगत कल्याण के लिए ही प्रयोग किया जाता है । यदि कोई व्यक्ति अपने स्वार्थ या किसी को ब्लैकमेल करना चाहते हैं तो इसका बुरे परिणाम उस व्यक्ति को जीवन भर भगत ना पड़ता है । इसलिए किसी वशीकरण मंत्र से बेवजह किसी को परेशान ना करें अन्यथा आपके लिए संकट उत्पन्न हो सकता है । 


तो चलिए विस्तार से बताते हैं पैर के नीचे नाम लिखकर वशीकरण कैसे करें । 


इस वशीकरण मंत्र करने से पहले आपको संकल्प लेना होगा । इस मंत्र के जरिए मैं किसी को भी बेवजह परेशान नहीं करेंगे और ना ही अपने स्वार्थ के लिए इस मंत्रों का किसी पर प्रयोग करेंगे । मैं सिर्फ अपने परेशानियों को दूर करने के लिए इस मंत्र का प्रयोग करेंगे । मैं जिसको जान से चाहते हैं सिर्फ उन्हीं पर इस मंत्र का प्रयोग करेंगे । 


पैर के नीचे वशीकरण करने के लिए एक मंत्रों दिया गया है इस मंत्रों को महीना के प्रथम शुक्रवार से शुरू करना होगा । शुक्रवार के सुबह 4:00 बजे से लेकर 6:00 बजे तक इस मंत्र का जाप संपन्न करना होगा । अगर आप सुबह जाप नहीं कर सकते हैं तो रात को 10:00 बजे से लेकर 12:00 बजे के भीतर संपन्न करना होगा । इस मंत्र का जाप करते समय अगर आपको कोई टोक दिया तो यह मंत्रों निष्फल हो जाएगा इसलिए आप घर में एकांत स्थान में बैठकर इस मंत्र का निरंतर 121 बार जाप करें । इस मंत्रों का जाप करने से पहले आप एक कागज पर लाल पेन से इस मंत्र का लिख लें

 (अमुक जगह के नाम में आप जिस को वशीकरण करना चाहते हैं उसका नाम लिखें ) उसके बाद किसी अच्छे पवित्र स्थान में पूर्व दिशा में मुंह करके इस मंत्र का 121 बार जाप करें । मंत्रों संपन्न होने के बाद आप जिसे वश में करना चाहते हैं आपके पैर के तलवे के नीचे उस जगह में लिखिए जहां जल्दी नाम मिट ना जाएं ।  पैर में नाम लिखे हुए एक हफ्ता तक रहना चाहिए । अगले शुक्रवार के फिर से इस मंत्र का सुबह या रात के समय जाप करें उसके बाद फिर से पैर के नीचे उसी जगह पर अपने चाहने वाले का नाम लिखें । इस तरह 3 शुक्रवार तक इस क्रिया को संपन्न करें । इस क्रिया संपन्न होने के बाद कैसे भी व्यक्ति हो आपके सामने सिर झुका के आएंगे वशीभूत हो जाएंगे जीवन भर आप के बात ही सुनेंगे गारंटी के साथ ।


मंत्र

ॐ ह्रीं क्लीं (आमुकं) आकर्षण मम् वश्यं कुरु स्वाहा. 


मन में सोच कर वशीकरण

35 सेकंड में वशीकरण

महाशक्तिशाली टोटके

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने