किसी को वश में करना चाहते हैं तो काली माता की इस अद्भुत मत्रं का करें प्रयोग

bholanath biswas
0

vashikaran



काली कहर वशीकरण मंत्र सिद्ध कैसे करें जानिए



काली पावरफुल वशीकरण मंत्र सिद्ध कैसे करें जानने के लिए हमारे साथ बने रहिए मित्र नमस्कार हमारे वेबसाइट में आपका स्वागत है ।

जो मित्रों मां काली वशीकरण टोटके जानने के लिए लंबे दिनों से इंतजार कर रहे हैं आज मैं उन्हीं भक्तों के लिए लेकर आया हूं जिसे अपने मन की हर सपना पूरी कर सकते हैं ।


 मित्रो चलिए जानते हैं मां काली 
वशीकरण मंत्र सिद्ध कैसे करें ।


काली वशीकरण टोटके, काली मंत्र साधना, माँ काली कवच/पूजा विधि- जैसे की हम सभी जानते है की माँ दुर्गा को शक्ति की देवी के रूप मे दुनिया में पूज की जाती है। लेकिन उनके सभी रूपों मे से जिस रूप को सर्व शक्तिमान माना गया है वो हैं माँ काली का रूप । जिनकी पूजा-अर्चना करके इंसान हर मुसीबत से और संकट से 👉सुरक्षित रह सकते हैं। माँ काली की सिर्फ पूजा-अर्चना ही नहीं बल्कि इनके काफी सारे तंत्र-मंत्र व साधना विधि  है जिसे कर के इंसान अपने हर कष्ट को दूर कर सकता है। उन मंत्रों में वो शक्ति होती है जिसके द्वारा सुख-स्मृद्धि हर मनोकामना पूर्ण होती है। 

 तो चलिये हम आपको माँ काली के कुछ ऐसे ही वशीकरण मंत्र व साधना विधि बताएंगे ।


यदि किसी व्यक्ति को अपने वश मे करना चाहते है तो उसके लिए इस मंत्र का जप करके सिद्ध करना है । 


“ ॐ ह्रीं क्लीं अमुकी क्लेदय क्लेदय आकर्षय आकर्षय, मथ मथ पच पच द्रावय द्रावय मम सन्निधि आनय आनय, हुं हुं ऐं ऐं श्रीं श्रीं स्वाहा”।  


यह मंत्र कुष्ण पक्ष में अष्टमी तिथि को इस विधि और नियम के साथ करना चाहिए . कत्था और पान के पत्ते का इस्तेमाल करें। अगर आप मंगलवार के दिन इस साधना को करे तो और भी लाभदायक होगा।

 मंत्र मे जहां अमुक उल्लेख है उस व्यक्ति का नाम लेते हुए 108 बार मंत्र जप करे। आखिरी मे पान पर 3 बार फूंक मरना चाहिए। इस तरह आप उस पान को अभिमंत्रित कर सकेंगे और इसके बाद उसे मुंह में डालकर आराम-आराम से चबाते हुए, तब तक मंत्र का जप दुबारा किया जाना चाहिए जबतक की वो पान पूरी पूर्ण रूप से मुंह में घुल नहीं जाएंगे। ध्यान रहे की पान घुल जाने के बाद आप थोड़ा पानी पी ले और मंत्र: पढ़ें ।


 क्लीं क्रीं हुं क्रों स्फ्रों कामकलाकाली स्फ्रों क्रों क्लीं स्वाहा!! 


 इस मंत्र का 108 बार जप करना होगा। ये और अन्य मंत्र है। जिसे बाद मे पढ़े। इस साधना को करके आप इसके चमत्कारी लाभ ले सकते है और जिसे वश मे करना चाहते है वो वश मे हो जाएगा। 


यह मंत्र प्रयोग तभी करें जब आप किसी मुसीबत में हो अन्यथा अपने फायदे के लिए और दूसरे की नुकसान के लिए करेंगे तो यह उल्टा असर पड़ सकते हैं । अगर आप किसी को नुकसान नहीं करेंगे तभी आप इसे प्रयोग करें क्योंकि मां काली कभी भी किसी की बुरा नहीं चाहते हैं । 


अक्सर हम मनुष्य के जीवन में बिन बुलाये मुसीबते आ जाती है। उससे छुटकारा पाने के लिए इस मंत्रों का जप करें 


: “शरणागत दीनार्त परित्राण परायणे। सर्वास्यार्ति हरे देवि नारायणि नमोस्तुते।।“


 यह मंत्रा जाप करने के लिए आप किसी भी काली मंदिर के पास सुबह-शाम काली माँ को जाकर कपूर, और 2 लौकी क अर्पित करें साथ-साथ इस मंत्रों का जाप करें  । आपके आई मुसीबत से छुटकारा पाने की प्रार्थना करके बताए मंत्र का एक माला जप करे। ऐसा करने से अचानक आई मुसीबत माँ काली के आशीर्वाद से दूर हो जाएगी।


काली मां के एक नौ अक्षरी मंत्र  है जिसे माना जाता है की वो दुर्गा माता के 9 रूप का प्रतीक है और ये 9 अक्षरी मंत्र का हर एक अक्षर किसी एक ग्रह को नियंत्रित करता है 

तो जानिए 

 वह कौन सा मंत्र है ?


ओम एं ह्रीं क्लीं चामुण्डायै विच्चै। 


मां दुर्गा के नौ स्वरूपों को दर्शाने वाले दुर्गासप्शती के अनुसार नौ अक्षरी मंत्र के प्रत्येक अक्षर किसी एक ग्रह को नियंत्रित करते हैं। यदि आप नवरात्रि में इस मंत्रों का जप करना शुरू कर दें तो आपको काफी अच्छा लाभ मिलेगी। मां काली की तस्वरी/प्रतिमा के  सामने बैठकर इस मंत्र का जप करना चाहिए। इस तरह आप सामान्य रूप से मां की पूजा करते हुए कृपा प्राप्त कर सकते हैं।


वैसे काली माता की एक अक्षरी से लेकर 22 अक्षरी तक भी  कुछ ऐसे अद्भुत मंत्र है जिससे आप लाभ उठा सकते हैं। हम आपको उनका 22 अक्षरी मंत्र भी देने जा रहे हैं, जो कि इस प्रकार के है ।


ऊँ 🙏क्रीं क्रीं क्रीं हूं हूं ह्रीं ह्रीं दक्षिणे कालिके क्रीं क्रीं क्रीं क्रीं ह्रीं ह्रीं स्वाहा! 


यह मंत्र के जाप से आप ना सिर्फ दुश्मनों से मुक्ति पा सकते है बल्कि ये मंत्र का प्रभाव व्यक्ति के दुर्भाग्य को दूर करके उसका कल्याण भी कर सकते हैं। यहाँ तक की काफी तांत्रिक भी इस 22 अक्षरी मंत्र साधना का प्रयोग हमेशा करते है। जिसके कारण वो दक्षिण काली का आवाह्न  करते है।



अपनी मनोकामनो को पूर्ण करने के लिए  इस मंत्र का जप कर सकते है: ।


🕉️ नमो आदेश माता-पिता-गुरू को l आदेश कालिका माता को,धरती माता-आकाश पिता को l ज्योत पर ज्योत चढाऊ ज्योत कालिका माता को,मन की इच्छा पुरन कर,सिद्धी कारका l हर हर महादेव”। 🕉️ 🙏


इस mantra शुरू करने से पहले पानी की कुछ बुंद डालकर, हाथ से जमीन को पोछ ले। इसके बाद वहा जमीन पर कपूर की टिकिया रख दे और मन मे अपनी उस कामना जहां ध्यान करते हुए 3 बार  “ओम नम: शिवाय” बोले, फिर उस कपूर को जलाई । इसके बाद बताए गए माँ काली के मंत्र का 21 बार जाप करे और ध्यान को  कपूर की ज्योति पर लगाना चाहिए। ध्यान रहे इसके बीच वो कपूर बुझना नहीं चाहिए। साधना पूर्ण होने के बाद आप गरीब बच्चों मे मिठाई बाट दीजिए। ऐसा करने के बाद स्वय की इच्छा पूर्ण हो जाएगी।


माँ काली मे अगर आपकी असीम श्रद्धा है तो यकीनन ऊपर बताए गई मंत्र साधना-विधि को अपनाकर आप अपने जीवन मे आने वाली कई भी परेशानियों से निपट सकते हैं और एक सुखी जीवन पा सकते हैं । 

तुलसी के पत्ते पर नाम लिखकर वशीकरण

शनिवार वशीकरण टोटके

वशीकरण विधि

नींबू पर नाम लिखकर वशीकरण मंत्र

फ्री वशीकरण

कागज+पर+नाम+लिखकर+दुश्मन+का+खात्मा

बिना नाम के वशीकरण

हनुमान वशीकरण टोटके


एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!