भूत भविष्य जानना चाहते हैं तो यह तीन सरल विधि जानें कैसे प्रयोग करना है


mantra tantra


 भविष्य जानने की सरल विधि


भविष्य जानना है तो आपको क्या करना चाहिए दोस्तों नमस्कार हमारे वेबसाइट में आपका स्वागत है जब आप हमारे वेबसाइट में आ ही गए हैं तो बिल्कुल चिंता मत कीजिए यहां आपके लिए जो भी अपने आर्टिकल के माध्यम से बताया गया है आपके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण होने वाले हैं । दोस्तों कई बार हम लोग खुद से हार जाते हैं क्योंकि सर पर इतना बोझ जो होते हैं । कुछ लोग तो आत्महत्या भी कर लेते हैं आपने बोझ उठाने में असमर्थ के कारण दोस्तों ऐसे करना बहुत ही बुरा होते हैं । मनुष्य जब तक जिंदा रहते हैं तब तक संघर्ष करके ही जिंदा रहना पड़ता है और यह बात आपको भी भली-भांति पता होना चाहिए ।


मनुष्य जीवन में सुख और दुख आते रहते हैं परंतु उसका सूचना अगर हमें पहले ही मिल जाए तो कैसा रहेगा । दरअसल यह बातें हर किसी के मन में होते हैं अगर व्यक्ति आने वाले समय का पता अभी कर देते हैं तो ऐसे व्यक्ति का तो किस्मत ही बदल जाएगा । दोस्तों क्या आपको पता है भविष्यवाणी तो आपके हाथों में ही है। भविष्यवाणी अगर आपको करनी है तो सबसे पहले अपनी पंच इंद्रियों को कंट्रोल करना होता है और वैसे भी सभी मनुष्य के हाथों में और अपनी किस्मत में भविष्य लिखा रहता है, और जो भी लिखा रहता है अपने कर्म के अनुसार बदल ही जाता है । 



मित्रों यदि खुद का भविष्यवाणी जानना चाहते हैं तो सरल विधि यह हैं कि आपको हनुमान का भक्त बनना होगा बजरंगबली हनुमान का यदि आप पूजा आराधना करते हैं अपना भक्ति और मन हनुमान प्रति समर्पित करते हैं तो आपके लिए बहुत ही फायदे होगें । हनुमान का भक्त बनना कुछ सरल उपाय ये हैं कि आप प्रतिदिन सुबह उठकर हनुमान का मंत्र जाप करें , प्रति मंगलवार के दिन स्नान आदि करके हनुमान का पूजा आराधना करें इससे आपके भीतर नकारात्मक ऊर्जा को खत्म करके सकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव होंगे जिससे आप भूत भविष्यवाणी जान सकते हैं । 



तंत्र मंत्र विद्या का शक्ति बहुत ही प्रभावशाली होते हैं इसे विश्वास करना आम इंसान के लिए संभव नहीं है । यदि आप तंत्र मंत्र विद्या से अपना भविष्य वाणी और दूसरे का भविष्यवाणी देखना चाहते हैं तो इसके लिए आप काली माता का भी पूजा आराधना कर सकते हैं । काली माता का पूजा आराधना करना थोड़ा कठिन होता है मगर आपके लिए बहुत ही फायदे होंगे क्योंकि काली माता का जो भी तंत्र मंत्र हैं बहुत ही प्रभावशाली होती हैं ।



भविष्य की जानकारी के बारे में सचमुच ज्ञान हासिल करने के लिए, यहां कुछ सरल विधियां हैं:



1) ज्योतिष: ज्योतिष भविष्यवाणी के लिए एक प्राचीन विधि है। ज्योतिषी तारे, ग्रहों, कुंडली और अन्य विधियों का उपयोग करके भविष्य की जानकारी प्राप्त करने का प्रयास करते हैं। हालांकि, ज्योतिष के साइंटिफिक आधारों पर विवाद है और इसे सिद्ध करने के लिए प्रमाण नहीं है।


2) भविष्यवाणी यंत्र: कुछ लोग तत्वों का उपयोग करके भविष्य की भविष्यवाणी करने के लिए यंत्रों का उपयोग करते हैं। जैसे कि टैरो कार्ड, रनेसा और ऑराकल कार्ड्स। ये विधियां आधुनिक भविष्यवाणी में उपयोग होती हैं, लेकिन उनका वैज्ञानिक आधार नहीं है।


3) आध्यात्मिक अनुभव: कुछ लोग ध्यान, धारणा और आध्यात्मिक अनुभव के माध्यम से भविष्य की जानकारी प्राप्त करने का दावा करते हैं। ये विधियां विवादास्पद हो सकती हैं और वैज्ञानिक आधार पर निर्भर करती हैं।


मैं आपको यह सुझाव दूंगा कि भविष्य की जानकारी को लेकर सतर्क रहें और उसे पूरी तरह से निष्पक्ष रूप से समझें। भविष्यवाणी का उपयोग करने से पहले, सच्चाई और वैज्ञानिकता की पुष्टि करने के लिए आवश्यक अध्ययन और विचारशीलता करें।


ब्रह्मांड का सबसे शक्तिशाली 9 मंत्र: जाप करते ही मिलेंगे मन इच्छा वरदान

1) मंत्र ॐ अपवित्रः पवित्रो वा, सर्वावस्थांगतोऽपि वा। यः स्मरेत्पुण्डरीकाक्षं स बाह्याभ्यन्तरः शुचिः॥ ॐ पुनातु पुण्डरीकाक्षः पुनातु पुण्डरीकाक्षः पुनातु।

परी बुलाने का शक्तिशाली मंत्र : मन इच्छा वरदान पाएं

परी को बुलाने के लिए विशेष मंत्रों का उपयोग किया जाता है। परी को बुलाने के लिए निम्नलिखित मंत्र का जाप कर सकते हैं:

4 शक्तिशाली कुबेर मंत्र : धन, यश, सुख प्राप्त होगा

1) कुबेर मंत्र: ॐ यक्षाय कुबेराय वैश्रवणाय धनधान्याधिपतये। धनधान्य समृद्धिं मे देहि दापय स्वाहा॥ 2) लक्ष्मी मंत्र: ॐ श्रीं ह्रीं क्लीं महालक्ष्म्यै नमः॥


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने