चमत्कारी शक्ति कैसे प्राप्त करें? 1 मंत्र 4 दिन जाप,100% कामयाबी मिलेगी

bholanath biswas
0

mantra sadhana



चमत्कारी शक्ति कैसे प्राप्त करें ?



चमत्कारी शक्ति प्राप्त करना चाहते हैं तो बिल्कुल चिंता मत कीजिए आज हम अपने आर्टिकल में आपके लिए एक ऐसे शक्तिशाली मंत्र लेकर आए हैं जहां आप तंत्र-मंत्र विद्या सिखकर चमत्कार खुद देख सकते हैं एवं दूसरे को भी दिखा सकते हैं । नमस्कार दोस्तों हमारे वेबसाइट में आपका स्वागत हैबहुत से ऐसे मित्रों हैं जो इधर-उधर बहुत से कोशिश कर लिया है मंत्र साधना करके फिर भीकुछ भी हासिल नहीं कर पाएलेकिन आज जो अपने पोस्ट में बताया गया है तांत्रिक के अनुसार अगर आप इस नियमों का पालन करते हैं तो आने वाले समय में आपके भीतर चमत्कार शक्ति प्राप्त होंगे । दोस्तों आपको हमेशा इस बात पर ध्यान में रखना चाहिए तंत्र-मंत्र विद्या कभी किसी का नुकसान करने के लिए नहीं बनाया गया है । अगर आपके पास गुरु ज्ञान होगा तो तंत्र-मंत्र विद्या से किसी को भी आप भला कर सकते हैं । जैसे की महाभारत और रामायण में भी देखा होगा बुरे का नाश होता है और अच्छाई का भला होता है तो सबसे पहले आपको इस बात पर ध्यान में रखना बहुत जरूरी है । दोस्तों अगर आप खुद के भीतर चमत्कारी शक्ति प्राप्त करना चाहते हैं तो इसके लिए कड़ी से कड़ी मेहनत करना पड़ता है मेहनत से ही आप फल प्राप्त कर सकते हैं । लेकिन सिर्फ मेहनत से ही काम नहीं चलेगा अगर आपको सही रास्ता नहीं मिलेंगे तो मेहनत भी विफल होते दिखाई देंगे अगर आपको सफल प्राप्त करना है इसके लिए जो नीचे बताया गया है वही आपको करना होगा । हमें आशा है हमारे यह पोस्ट आपको पसंद आएंगे ।





तो दोस्तों अब आप समझ लो जो लोग कहते हैं कि हमें इस तंत्र-मंत्र लाइन में सफलता नहीं मिलती, हमने तमाम गुरु बना डाले और तमाम जगहों से दीक्षा ले ली लेकिन हमको आज तक कामयाबी नहीं मिली । तो दोस्तों मैं आपको बता दूं कामयाबी ऐसे ही नहीं मिल जाती जब तक आपको इसके बारे में संपूर्ण जानकारी नहीं होगी जब तक संपूर्ण जानकारी देने वाला आपको गुरु नहीं मिलेगा तब तक आपको इसकी एबीसीडी कुछ भी पता नहीं चलेगी । तो दोस्तों में आज आपको इतना रहस्यमई बात बताने जा रहा हूं अगर आप इस तंत्र-मंत्र लाइन में सफल होना चाहते हैं इसमें कामयाबी हासिल करना चाहते हैं तो जो शक्ति मैं आज आपको बताने जा रहा हूं उस शक्ति को आप एक बार पूजा कर लो और पूजा करके आप अपने वशीभूत कर लो दोस्तों फिर देखना आप आपको हर लाइन में हर तंत्र-मंत्र में कामयाबी तुरंत मिल जाएगी । 


तो दोस्तों आपका टाइम बिल्कुल भी बर्बाद ना करते हुए मैं आपको उस शक्ति की पूजा बताने जा रहा हूं । वह शक्ति की पूजा कैसे करनी है और कब करनी है तो आप इसे ध्यान से समझते रहे । दोस्तों अब बात करते हैं कि वह शक्ति कौन सी है जिसे पहले पूजने से हमें हर क्षेत्र में कामयाबी मिलेगी । तो भैया वह आपकी जानी पहचानी शक्ति है कोई बाहर की शक्ति नहीं है और वह शक्ति है गुरु गोरखनाथ की । और गुरु गोरखनाथ को आप जानते होंगे जो नाथ पंथ के में गुरु है जिनके शाबर मंत्र है । और शाबर मत्रं के बारे में अपने सुनाई होगा जो कम समय में सिद्ध होने वाले मंत्र हैं । जो साधक इस तंत्र-मंत्र की लाइन में आने पर सबसे पहले गुरु गोरखनाथ की पूजा करके उनका साथ लेकर के चलते हैं, उनको हर क्षेत्र में कामयाबी मिलती है और उनका हर शक्ति का आभास होता है । 



चमत्कारी शक्ति कैसे प्राप्त करें ? जानें



दोस्तों अब बात करते हैं कि गुरु गोरखनाथ की पूजा कैसे करें ? तो इनकी पूजा करने के बारे में वैसे तो आपको यूट्यूब पर तमाम वीडियो देखने को मिल जाएंगे लेकिन आज की इस पोस्ट में मैं आपको अपना अनुभव आपके साथ शेयर करूंगा जो मैंने जिस तरीके से पूजा की है, जैसा अनुभव मैंने किया है वह आपको मैं सब बताऊंगा । तो दोस्तों इनकी पूजा के बारे में मैं आपको जो विधान बताने जा रहा हूं उसे आप ध्यान से समझते रहे । गुरु गोरखनाथ की पूजा करने के लिए आप किसी भी सोमवार के दिन नहा धोकर के फ्रेश हो जाए और गुरु गोरखनाथ की पूजा आप जहां तक हो सके वहां तक गुरु गोरखनाथ के मंदिर में ही करें । अगर आपके आसपास में गुरु गोरखनाथ का मंदिर नहीं है तो आप इस पूजा को अपने घर पर भी कर सकते हैं । घर पर करने के लिए आपको क्या करना है ? आप गुरु गोरखनाथ की एक तस्वीर मार्केट से ले आए और आप चाहे इस पूजा को दिन में करें, चाहे रात्रि में करें । जिस रूम में आपका पूजा कक्ष है उस पूजा कक्ष में आप बैठ करके जमीन पर एक लाल कपड़े का आसान डालें । सामने अपने गुरु गोरखनाथ की तस्वीर को रख ले अगर आपके गुरु हैं तो एक तस्वीर अपने गुरु की भी रख ले । और एक देसी घी का दीपक जलाकर के अपने पास रख ले सामने और आप उत्तर दिशा की तरफ मुंह करके बैठ जाए । अगर आपके पास में रुद्राक्ष की माला है तो रुद्राक्ष की माला से आप एक मंत्र का 108 बार जाप करें । 



दोस्तों सबसे बड़ी बात इसमें मंत्र की होती है अगर आपके पास में किसी भी शक्ति का सही मंत्र है तो आपको कामयाबी हासिल करने में कोई रोक नहीं सकता तो मंत्र है ॐ नमो तत्पुरुषाय गुरु गोरखनाथ नमो नमो ।  यह इतना पावरफुल मंत्र है दोस्तों इस मंत्र का आप 108 बार दिन प्रतिदिन जाप करिए अगर हो सके तो रुद्राक्ष की माला लेकर करिए अगर आप ऐसे ध्यान रख सकते हैं तो ऐसे करिए दोस्तों इस मंत्र के प्रभाव से आप तीसरे चौथे दिन देख लीजिए । गुरु गोरखनाथ की शक्ति का आपके ऊपर अनुभव आना स्टार्ट हो जाएगा और आपकी हर समस्या का समाधान भी हो जाएगा । आप अपने गुरु गोरखनाथ को ध्यान करते हुए अपनी समस्या के बारे में बताइए वह शक्ति आपकी मदद करेगी और आप अगर इस तंत्र मंत्र की लाइन में आना चाहते हैं इसको सीखना चाहते हैं तो गुरु गोरखनाथ के बिना आप इस तंत्र-मंत्र की लाइन में सफल नहीं हो सकते और ना ही कोई तांत्रिक आज तक सफल हो पाया है । दोस्तों मैं आपको यह बहुत ही इंपॉर्टेंट बात बता रहा हूं तो मैं आपसे यही कहूंगा अगर आप अपनी किसी भी मुसीबत से परेशान है तो आप गुरु गोरखनाथ की पूजा करें और अपने समस्या को खत्म करें । और इस लाइन में जुड़ने के लिए पहले आप किसी को गुरु बनाएं गुरु बनाने के बाद में फिर गुरु गोरखनाथ की पूजा करके और आगे तंत्र-मंत्र में बड़े तो दोस्तों आपको 100% कामयाबी मिलेगी आपको कोई रोक नहीं सकता । दोस्तों अगर मेरी जानकारी आपको पसंद आई हो तो कमेंट अवश्य करना और अपने दोस्त को भी शेयर करना न भूलें ।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!