जुआ,सट्टा, में जीत हासिल करना चाहते हैं तो 1 मंत्र का करें प्रयोग

bholanath biswas
0


MANTRA TOTKE


जुआ जीतने का मंत्र हिंदी में : 



आपको जुआ सट्टा लॉटरी में जीत हासिल करने का एक बहुत ही पावरफुल तरीका बताने जा रहा। जिसका प्रयोग करके आप जुआ सट्टा लॉटरी में जीत हासिल कर सकते हैं और कम समय में ही आप धनवान बन सकते हैं। और जो लोग कर्ज से दबे हुए हैं वो इसमें अपना दांव आजमा के देख सकते हैं और उस कर्ज से छुटकारा मिल सकता है । नमस्कार दोस्तों हमारे वेबसाइट में आपका स्वागत है अगर हमारे यह पोस्ट आपको अच्छा लगे तो कमेंट अवश्य करें और हमारे साथ जुड़ने के लिए फॉलो कर सकते हैंऔर भी नया अपडेट आपके पास पहले पहुंचेंगे ।



जैसे कि आप के साथ साथ आपके दोस्तों का भी भला हो सके तो चलते है पोस्ट को शुरू करते हैं। दोस्तों सबसे पहले तो मैं आपसे रिक्वेस्ट करना चाहूंगा कि आप इस जुआ सट्टा लॉटरी को अपने दिल और दिमाग में कभी ना बसाए क्योंकि दोस्तों इससे फायदा कम और नुकसान ज्यादा आप इसे केवल मनोरंजन के तौर पर ही इस्तेमाल करें। इसे खेलने की आप कभी आदत न डालें क्योंकि दोस्तों इसका जीता जागता उदाहरण तो आपने सुना ही होगा। तिरुपति। अर्जुन ने द्रौपदी को जुए में हराया था। और उसका नतीजा तो आपने सुना ही होगा। सीरियल में भी देखा होगा कि द्रौपदी का चिर हरण हुआ। अगर भगवान श्रीकृष्ण ने होते तो दोस्तों जुआ का नतीजा बहुत ही भयंकर होता। तो इसलिए दोस्तों इसके आप आदि न हो। इससे लोगों के घर बर्बाद हो जाते हैं। लोगों के घर खाक हो जाते हैं। इसलिए आप जुआ, सट्टा, लॉटरी से दूर रहें, उसी में फायदा है। फिर भी आप नहीं मानते है। और आप इसमें अपना दांव आजमाना चाहते हैं या आप किसी प्रकार के कर्ज से दब चूके हैं, इसीलिए इसका प्रयोग कर रहे हैं। तो आज के इस पोस्ट में मैं आपको जुआ सट्टा लॉटरी में जीत हासिल करने का एक बहुत ही पावरफुल मंत्र बताने जा रहा हूँ, जिसका प्रयोग करके आप इसमें जीत हासिल कर सकते हैं और अपने कर्ज से मुक्ति पा सकते हैं।



जुआ जीतने का मंत्र हिंदी में : 



 तो दोस्तों आपका टाइम बिल्कुल भी बेस्ट ना करते हुए मैं आपको। वो पॉवरफुल मंत्र बताता हूँ, उसका आप को कैसे प्रयोग करना है, कब करना है और किस तरीके से आपको जुआ सट्टा में जीत हासिल करनी है। दोस्तों सबसे पहले मैं आपको सट्टे का नंबर सपने में लाने का तरीका बताता हूँ। उसके बाद मैं आपको जुआ में जीत हासिल करने का तरीका बताऊँगा, तो दोस्तों पोस्ट के अंत तक जरूर पढ़ें । तो सपने में सट्टे का नंबर लाने के लिए आपको क्या करना है? आपको किसी भी गुरुवार के दिन। नहा धो करके। रात्रि के 11:00 बजे। आपको एक छोटी सी साधना करनी है। दोस्तों साधना करने के लिए आपको किसी एकांत कमरे का चयन करना है। और नहा धो करके आपको सफेद कपड़े का आसन बिछाकर उस पे बैठ जाना है। और अपने सामने एक धूपबत्ती जलाकर रख देने है। दोस्तों धूप बत्ती जला करके और आपको रुद्राक्ष की माला से। एक मंत्र का 108 बार जाप करना है।।




ये मंत्र जो है एक मुसलमान ही मंत्र है लेकिन सबसे पावरफुल मंत्र है इसका आप एक बार प्रयोग करेंगे तो आप खुद ही इसकी आजमाइश कर सकते हैं। अगर हिंदू भाई है तो सबसे पहले साधना में बैठने से पहले श्री गणेशाय नमः का सात बार जाप करें, उसके बाद में ही इस मंत्र का जाप करें। अगर मुस्लिम भाई है। तो वो सबसे पहले विश्व में अल्लाह नाम का सात बार जाप करें। उसके बाद में इस मंत्र का प्रयोग करें तो दोस्तों मंत्र है। या ख्वाजा कर तू कुदरती कमाल हिज्र नूर पे नूर ख्वाजा साहब हाजिरी करो कबूल अस्सलाम अस्सलाम । दोस्तों, इस मंत्र का आपको 108 बार जाप करना है। और ये किसी भी गुरुवार से। मुस्लिम समाज में ऐसे जो मेरा तो बोलते हैं। गुरुवार से आपको स्टार्ट करना है और आपको लगातार 7 दिन करना है। और दोस्तों, मैं 100% गैरन्टी के साथ कहता हूँ। कि आप दिल और दिमाग से इसे करिएगा तो आपको 7 दिन के अंदर ही सपने में सट्टे का नंबर आएगा। और आप साधना करते समय ये रु। कष्ट करते रहिये। हे भगवान। या मुसलमान हैं ये ला? मैं कर्ज से दब चुका हूँ और आप मेरी मदद करिए। और आप मुझे कैसे भी सपने का नंबर बताए तो दोस्तों मैं गारंटी के साथ कहता हूँ ये 7 दिन के अंदर आपको सपने में सट्टे का नंबर मिलेगा। और आप सारे कर्जों से मुक्त हो जाएगें । लेकिन दोस्तों आप इसे किसी संकट की घड़ी में ही इसका मंत्र का इस्तेमाल करें अन्यथा रोजाना आज़माने के लिए इसे करेंगे तो ये मंत्र काम नहीं करेंगे ।



मात्र एक महीने में ये दो बार काम करता है यानी कृष्ण पक्ष में। मात्र दो बार ही काम करता है तो आप इसका सोच समझ करके प्रयोग करें। और इसका पूरा पूरा लाभ उठाए और दोस्तों जुआ में जीत हासिल करने का तरीका बताता हूँ। उसके लिए आपको क्या करना है । उसके लिए आपको छुईमुई का पौधा तलाश करना है। और छुईमुई की आपको थोड़ी सी जड़ उस पौधे से रोक ष्टकर के लेके आने। उसे बोलना है। ये है छुइ मुई के देवता। मैं आप की जड़ को जुआ में जीत हासिल करने के लिए। अपने पास रखना चाहता हूँ और अपने मुसीबतों को टालना चाहता तो आप उसमें से थोड़ी सी जड़ ले आए। और गंगाजल से उसे साफ करके। किसी लाल कपड़े में उसे रख लें और उसमें थोड़ा सा सिंदूर डाल दें। आपको सिंदूर कोई सा भी मिल जाए आप डाल सकते हैं। और दोस्तों। उसको कपड़े में बांधकर जब आप जुआ खेलने जाए तो आप उसे अपने साथ ले जाएं और जीस वक्त जुआ खेलेगें उस वक्त आपको अपने बाएं पैर के नीचे वो दबाना है। दोस्तों, मैं 100% गारंटी के साथ कहता हूँ। आप जो भी दांव खेलेंगे, हर दांव आपका ही होगा जीत। आपको हार का सामना नहीं करना पड़ेगा, लेकिन। इसे प्रयोग को करने के लिए श्रद्धा और भक्तिभाव की जरूरत होती है। दोस्तों अगर पूर्ण विश्वास के साथ इसे करेंगे, तो आप को हर हाल में सफलता मिलेंगे। दोस्तों यह इनफॉरमेशन आपको कैसे लगा कमेंट करके जरूर बताइए ।


एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!