लहसुन खाये पूरी रात स्त्री के सामने बादशाह बनें, garlic health benefits in hindi

 

garlic health benefits in hindi



 garlic health benefits in hindi


लहसुन एक ऐसा वनस्पति है जहां हजारों बीमारियों को करते हैं सर्वनाश । और पुरुष के लिए लहसुन के फायदे पूछिए मत, लहसुन के विषय में विस्तार से जानने के लिए हमारे साथ बने रहिए मित्र नमस्कार हमारे वेबसाइट में आपका स्वागत है । हिंदुस्तान के कई स्टेट में शाकाहारी भोजन करने वाले लोग लहसुन का प्रयोग करते नहीं है । क्योंकि लहसुन का अधिक सेवन करने से कामवासना हमेशा जागृत होता है । जिसके कारण वेज खाने वाले लोग लहसुन का उपयोग नहीं करते हैं । शायद आपको तो पता ही होगा कि शाकाहारी भोजन वही लोग करते हैं जो लोग धर्म-कर्म के रास्ते पर चलते हैं । अगर आपके मन में हमेशा कामवासना जागृत रहेंगे तो धर्म के मार्ग से भटक सकते हैं, जिसके कारण अधिकांश शाकाहारी लोग लहसुन का उपयोग नहीं करते हैं । 



दोस्तों लहसुन खाने से हमारे शरीर के कई हिस्सों को कमजोरी से बचाते हैं और तो और बहुत सारे बीमारियों को करते हैं दूर । वैसे तो अधिकांश लोग लहसुन का उपयोग सब्जी में ही करते हैं मगर लहसुन का उपयोग अगर आप अलग से करेंगे तो उसका असर और जबरदस्त होगा ।  


दोस्तों अगर आपके आंखों की रोशनी कमजोर है तो रोजाना लहसुन ,धनिया पत्ता , और टोमेटो से चटनी बनाकर रोजाना भोजन के साथ लें । इससे आपका आंखों की रोशनी कमजोर होने से बचाएंगे । 


जो व्यक्ति हमेशा सर्दी जुखाम से परेशान हैं रात को सरसों तेल से लहसुन का कुछ देना भुंजकर डिनर के साथ खाएं । कुछ ही दिन के भीतर सर्दी जुखाम से आपको छुटकारा मिलेगी । 

healthy eating tips

दोस्तों अगर किसी व्यक्ति के गठिया के दर्द है तो लहसुन का कुछ दाना सरसों तेल में भूंज कर वहीं सरसों तेल गठिया दर्द में लगाकर मालिश करने से कुछ ही दिनों के अंदर दर्द से राहत मिलेगी । 


दोस्तों जो व्यक्ति के अंदर में पुरुष शक्ति कमजोरी है उनके लिए तो अपने पत्नी को खुश रखना बहुत ही मुश्किल है । दोस्तों अगर आप में भी पुरुष शक्ति कमजोरी है तो बिल्कुल चिंता मत करिए । लहसुन में एलीसिन नाम का पदार्थ पाया जाता है, इस के उपयोग से अपने पुरुष शक्ति को बहुत ही मजबूत कर सकते हैं । 

लहसुन में एलीसिन नाम का पोषक तत्व पाया जाता है जिसके कारण पुरुषों के मेल हार्मोन को अधिकतर करने में सक्षम है ।  इसके अलावा लहसुन का सेवन करने से पुरुषों में इरेक्टाइल डिस्फंक्शन का खतरा भी दूर होता है. लहसुन में अधिक मात्रा में विटामिन और सेलेनियम भी पाया जाता है, जिससे स्पर्म क्वालिटी बढ़ती है । 


लहसुन खाये और बीवी की चीखे निकलवाये कैसे ?


दोस्तों अधिकांश लोगों को पता नहीं है पुरुष से ज्यादा यौन शक्ति नारी का होते हैं । दोस्तों आप देखे होंगे नई-नई शादी किया और फिर पति को छोड़कर पत्नी किसी और के साथ चले गए इसका 80% कारण यौन संबंध से आते हैं । शादी करने के बाद हर लड़कियों के यौन शक्ति 10 गुना बढ़ जाता हैं । स्त्रियों के यौन शक्ति 10 गुना बढ़ जाता है तब पति को उसके विषय में नजर अंदाज करनी चाहिए । उस समय उन्हें भरपूर संतुष्टि करनी चाहिए नहीं तो फिर किसी गैर मर्द के साथ यौन संबंध बनाने में मजबूर हो जाएंगे। दोस्तों आपके भीतर अगर यौन शक्ति कमजोरी है तो आज जो भी यहां जानकारी बताया गया है, डॉक्टर के अनुसार ही बताया गया है । लहसुन का उपयोग करना हम पुरुषों के लिए बहुत ही फायदेमंद है अगर आप इसका सही समय से उपयोग करेंगे तो इसका फायदे आप से ज्यादा आपका पत्नी को मिलेंगे ।


चलिए आप बात करते हैं किस समय लहसुन का इस्तेमाल करें । रोजाना डिनर करने के बाद एक गिलास दूध में लहसुन का चार दाना पीसकर मिलाएं और फिर पीकर आधा घंटा तक बैठ जाए उसके बाद सोए । ऐसे रोजाना करने से आपके अंदर पुरुष शक्ति बहुत ही मजबूत होंगे आप सदैव अपने पत्नी को खुश रखने में सक्षम होंगे । दोस्तों आपको अपने शरीर पर यह भी ध्यान देना होगा यदि आप लहसुन का इस्तेमाल ज्यादा परिमाण में करते हैं तो शायद आपके हजम शक्ति में भी समस्या दिखाई दे सकते हैं । इसलिए अपने शरीर के अनुसार ही लहसुन का सेवन करें । दोस्तों हमारे यह पोस्ट आपको कैसे लगाकमेंट करके जरूर बताइए हमारे साथ जोड़ने के लिएफॉलो करें एवं व्हाट्सएप ग्रुप पर ज्वॉइन करें आपका दिन शुभ हो धन्यवाद ।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने