मोहिनी आकर्षण मंत्र: एक बार प्रयोग करने से हमेशा आपके वश में रहेंगे

वशीकरण मंत्र


  मोहिनी आकर्षण मंत्र कैसे करें प्रयोग जानिए हमारे साथ नमस्कार मित्रों हमारे वेबसाइट में आपका स्वागत है । दोस्तों मोहिनी मंत्र आज से नहीं प्राचीन काल से प्रयोग करते आ रहे हैं लोग । इसे बहुत ही सावधानी के साथ प्रयोग करना चाहिए क्योंकि यह मंत्र इतना शक्तिशाली है कि किसी भी स्त्री को एक ही बार प्रयोग करने से अपने वश में कर सकते हैं । प्रिय मित्रों अगर कोई महिला अपने पतिदेव के लिए परेशान हैं तो उनके लिए भी बहुत ही शक्तिशाली मंत्र है जिसे सिद्ध करके अपने पतिदेव को वश में कर सकते हैं ।


मित्रों यह मंत्र उन व्यक्ति के लिए हैं जो व्यक्ति अपने स्त्री से हमेशा परेशान रहते हैं । वैसे तो किसी भी पराया स्त्री को अपने वश में करना बहुत ही गलत बात है । और यह मंत्र इतनी शक्तिशाली है कि आप कोई भी स्त्री को अपने वश में कर सकते हैं । मगर क्या आप इस मंत्रों के जरिए गलत उपयोग करेंगे अगर आप गलत उपयोग करेंगे तो आपको इसका दंड भुगतना पड़ेगा । इसलिए दोस्तों आप अगर इस मंत्र के जरिए किसी भी परया स्त्री को दुरुपयोग करना चाहते हैं तो हो जाइए सावधान । क्योंकि इस मंत्रों में आप दूसरों के पत्नी को वश में तो कर सकते हैं लेकिन उसका फल बहुत ही भयानक मिलता है । इसलिए कृपया करके अगर आपके मन में इस तरह के विचार है तो हमारे यह मंत्र से दूर रहिए । 


दोस्तों यह मंत्र उन व्यक्ति के लिए दिया जा रहा है जो व्यक्ति हमेशा अपने पत्नी के लिए परेशान रहते हैं । अपने पत्नी के आकर्षण पाने के लिए हमेशा चिंता में रहते हैं । और अपने पत्नी से कामवासना से खुश नहीं  हैं तो ऐसे में वह लोग इस मंत्र का प्रयोग कर सकते हैं । इस मंत्रों में काम शक्ति बढ़ा देते हैं और पत्नी की आकर्षण हमेशा बने रहते हैं । 


दोस्तों आपको करना क्या होगा विस्तार से जानिए ।


गुरुवार के दिन पूरी तरह शाकाहारी भोजन करना होगा और गंगा पानी से नहा धोकर भगवान विष्णु एवं माता लक्ष्मी के पूजा और दान करने के बाद । किसी ऐसे स्थान चयन करें जहां आपको कोई डिस्टर्ब ना करें या आपको कोई ना देखें । उसके बाद एक नमक का डिब्बा अपने सामने रख कर बैठ जाइए दक्षिण दिशा मुंह करके । उसके बाद इस मंत्र का जाप 108 बार करें ।


“ॐ भगवती भग भाग दायिनी देव दत्ती मम वश्यंग कुरु कुरु स्वाहा ।


दोस्तों तीन गुरुवार को ठीक एक ही प्रकार के नमक का डब्बा अपने सामने रखकर मंत्र जाप करने से यह मंत्र सिद्ध हो जाता है । उसके बाद नमक अपनी पत्नी को भोजन के साथ खिला दीजिए हमेशा के लिए आपके आकर्षण में बने रहेंगे । 


पति को अपने वश में कैसे करें ।


दोस्तों अगर कोई महिला अपने पतिदेव के लिए परेशान है तो उनके लिए यह आकर्षण मंत्र बहुत ही जरूरी है । क्योंकि अगर किसी के पति बात नहीं सुनते हैं अपने वश में नहीं रहते हैं तो उन परिवार में हमेशा के लिए सुख शांति खत्म हो जाता है । ऐसे में पति के लिए पत्नी सदैव परेशान में रहते हैं । तो आज उन स्त्रीयों के लिए यह मंत्रों बहुत ही काम आने वाले हैं  । आप अपने पतिदेव को वश में कर सकते हैं इसके लिए यह मंत्रों का प्रयोग अवश्य करें ।



भैरव मोहिनी मंत्र विधि:- ॐ नमो रुद्राय, कपिलाय, भैरवाय, त्रिलोक-नाथाय, ॐ फट् स्वाहा।–

प्रिय मित्रों आपके लिए यह मंत्र अचूक फल देने वाला हैं| इस मंत्र को १५००० हजार जप के साथ सिद्ध किया जाता हैं| इसके लिए रविवार को गुग्गल, धूप,दीपक के साथ समान्य अनुष्ठान किए जाते हैं| इस क्रम में इस मंत्र का १०८ बार जप कर लौंग को अपने पतिदेव को किसी भी भोजन के साथ खिला दीजिए वह हमेशा के लिए आप के वशीभूत हो जाएंगे एवं आप के आकर्षण में रहेंगे सदैव ।

प्रिय मित्रों मुझे उम्मीद है कि हमारे यह जानकारी आपको पसंद आया होगा अगर और भी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे साथ जुड़े रहिए धन्यवाद 🙏


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने