डिप्रेशन दूर करना चाहते हैं? तो सिर्फ 2 प्रभावशाली मत्रं का करें जाप

टोटके उपाय


डिप्रेशन दूर करने का मंत्र :


डिप्रेशन से शरीर भी बिगड़ता है वह कैसे अगर किसी व्यक्ति हमेशा डिप्रेशन में रहेंगे ना तो वह सही से खाली पी करेंगे और ना ही अपना शरीर पर ध्यान देंगे जिससे शरीर मेंकई प्रकार के बीमारी फैलने लगता है । दोस्तों अगर हमारे शरीर में कोई भी बीमारी होता है तो उसका मेन भूमिका निभाते हैं डिप्रेशन । जिस व्यक्ति के दिमाग पर हमेशा चिंता में रहते हैं तो ऐसे व्यक्ति का आयु भी बहुत ही काम होता है तो दोस्तों इसे बचाने के लिए हमेंसकारात्मक ऊर्जा लाना बहुत जरूरी है जब तक आप अपने भीतर सकारात्मक ऊर्जा को प्रभाव नहीं बढ़ाएंगे तब तक आप डिप्रेशन से ही रहेंगे मंत्र से ही छुटकारा मिल सकते हैं । दोस्तों मंत्र में वह शक्ति है अगर आप डिप्रेशन से हैं तो कम करने में भी बहुत ही मदद करता है । दोस्तों हमारे आर्टिकल के माध्यम में आपको दो मित्रों बताया गया है अगर आप सही नियम पालन करके इस मंत्र का जाप करते हैं तो आने वाले समय में आपके दिमाग में उल्टा-पुल्टा चिंता कभी नहीं आएंगे और आप हमेशा स्वस्थ रहेंगे । नमस्कार मित्रों हमारे वेबसाइट में आपका स्वागत है । प्रिय मित्रों अगर किसी के मन हमेशा विचलित हो जाए तो अपनी जिंदगी में सफलता प्राप्त होने में बहुत विलंब हो सकता है इसलिए अपने मन को शांत करना बहुत ही आवश्यकता है । प्रिय मित्रों मन विचलित होने से कोई भी अच्छा काम करने मैं तकलीफ महसूस होगी इसलिए अपने मन को शांत करना हम सभी के लिए जरूरी है । 


इंसान के मन विचलित होने से कुछ भी गलत काम करने में पीछे नहीं हटते हैं । मन इसलिए शांत रखना बहुत जरूरी है कि आप से कहीं बड़ा पाप ना हो जाए ,या दुर्घटना ना हो जाए । मन शांति है तो आप कोई भी काम सरल तरीका से कर सकते हैं । अच्छा काम कर सकते हैं बोलो तो इसमें लोगों की भलाई भी कर सकते हैं ।

डिप्रेशन दूर करना चाहते हैं तो सिर्फ 2 प्रभावशाली मत्रं का करें जाप


मन की विचलित को खत्म करने के लिए कोई दवा की जरूरत नहीं पड़ती है आज में जो मंत्रों आपको बताने जा रहा हूं यह मंत्र आप तभी पढ़िए जब आपके मन विचलित हो ☝️ पढ़ने के बाद देखिएगा आपके मन शांत हो जाएगा और जीने की नया रास्ता दिखाई देगा ।


प्रिय मित्रों यदि आपका मन हमेशा विचलित हो रहे हैं तो आपके लिए यह मंत्र बहुत ही आवश्यकता है इस मंत्र के जरिए आपका मन शांत कर सकते हैं विचलित होने से बचा सकते हैं इसके लिए यह मंत्रो पढ़ना बहुत ही आवश्यकता है । यह मंत्र थोड़ा कठिन है मगर आपके लिए कोई भी कार्य कठिन नहीं है यदि आपने मन को शांत ही करना चाहते हैं तो यह मंत्र आपको याद कर के प्रति दिन सुबह जाप करना होगा ।



 बृहदारण्यक उपनिषद् तथा ईशावास्य मंत्र


👉ॐ पूर्णमदः पूर्णमिदम् पूर्णात् पूर्णमुदच्यते।

पूर्णस्य पूर्णमादाय पूर्णमेवावशिष्यते ॥

ॐ शान्तिः शान्तिः शान्तिः ॥


डिप्रेशन दूर करने का मंत्र


👉ॐ शं नो मित्रः शं वरुणः। शं नो भवत्वर्यमा। शं नः इन्द्रो वृहस्पतिः। शं नो विष्णुरुरुक्रमः। नमो ब्रह्मणे। नमस्ते वायो। त्वमेव प्रत्यक्षं ब्रह्मासि। त्वमेव प्रत्यक्षम् ब्रह्म वदिष्यामि। ॠतं वदिष्यामि। सत्यं वदिष्यामि। तन्मामवतु। तद्वक्तारमवतु। अवतु माम्। अवतु वक्तारम्। ''ॐ शान्तिः शान्तिः शान्तिः ॥


हर रोज सुबह सुबह यह मंत्र जाप करने से दिन भर के लिए आपके मन शांत रहेंगे इससे आपके कोई भी कार्य सरल हो जाएगा । और तो और इस मंत्र के जरिए आप अपने मन को अपने वश में कर सकते हैं । धर्म के अनुसार जो व्यक्ति अपने मन को अपने वश में करते हैं भगवान की कृपा आसानी से प्राप्त कर सकते हैं । 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने