bure sapne se bachne ke saral upay janiye

 

Sapne

एक बार बुरे सपने देखने के बाद किसी की नींद खुल जाए तो फिर बाद मे नींद आने में बहुत मुश्किल हो जाती हैं । अचानक घबराहट और मन में डर होने से शरीर में बहुत ही हानिकारक होता है ।यह बात तो सभी कोई जानते हैं व्यक्ति के यदि नींद पूरी नहीं हुई तो शरीर में कई प्रकार के बीमारी हो सकती है और स्वास्थ में कमजोरी होगा तो ऐसे में हमें इन चीजों से बचना भी चाहिए ।


कौन सा वह सरल उपाय करने से बुरे सपने से आप बच सकते हैं तो चलिए जानते हैं ।


क्या आपको नींद लगते ही बुरे और डरावने सपने आने लगते हैं ?  तो दोस्तो बिल्कुल फिक्र मत कीजिए मैंने जो कुछ भी आपको बताने जा रहा हूं इसे एक बार जरूर करें यदि आपके परिवार के किसी सदस्य के साथ ऐसा हो रहै है तो केवल एक बार कर लें । इस उपाय के प्रभाव से जीवन भर बूरे और डरावने सपने नहीं आएगी।

Shani dev ke kis mantra Jap karne se hogi dhan ki prapti


व्यक्ति का मन कभी-कभी किसी अप्रिय घटना से इतना दुख हो जाता है कि न तो नींद ही ठीक से आती है और न ही सपने अच्छे आते हैं। यदि थोड़ी बहुत नींद आये भी तो बुरे व डरावने सपने उसका पीछा नहीं छोड़ती । और व्यक्ति के दु:स्वप्नों से इतना तंग आ जाता है कि उसे सोने से बिस्तर पर जाने से भी डर लगता है।

 तो मित्र आपको करना क्या है विस्तार से जानिए ।

 सोने से पहले हाथ-पैर धोकर बिस्तर पर बैठ जाये एवं इस मंत्र का मन ही मन 11 बार जप या उच्चारण करने के बाद सो जाये । ऐसा करते ही समस्या दूर हो जायेगी। इस प्रयोग को नियमित करें।


👇

मंत्र

1- अगस्तिर्माधवश्चैव मुचुकुन्दो महाबल :।

कपिलो मुनिरास्तीक: पंचैते सुखशायिन:।।

🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏


आद्य शक्ति मां दुर्गा का एक रूप निद्रा यानी की योगनिद्रा भी है। इसलिए सोने से पहले हाथ-पैर धोकर बिस्तर को साफ करके बैठ जाये एवं दुर्गा सप्तशती के इस मन्त्र को 7 या 21 बार पढ़े औऱ फिर सो जाये। कुछ ही दिनों में समस्या खत्म हो जायेगी।


मंत्र

2- या देवी सर्वभूतेषु निद्रारूपेण संस्थिता।

नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमो नमः।।


इस मंत्रों जप करने से आपके मन के अंदर इतनी शक्ति पैदा हो जाएगी कि आप स्वयं समझ जाएंगे किसी प्रकार की बुरी आत्मा या बुरी सपने आपके नजदीक कभी नहीं आएगी । 


ओर एक मंत्रों हम बताने जा रहा हूं और यह मंत्रों सबसे भयानक मंत्रों हैं जो कि इस मंत्रों की प्रयोग करने से किसी भी बुरी आत्माएं घर के नजदीक तक आने में डरते हैं । और इस मंत्रों का आप हमेशा की तरह प्रयोग कर सकते हैं किसी भी बुरी सपनों या बुरी आत्माएं से छुटकारा पा सकते हैं । 

सोने से पहले जिस तकिया पर सिर रखते हैं उसी तकिया पर आप इस मंत्रों का प्रयोग करें 

👇👇👇

3- ओम नमः शिवाय ओम नमः शिवाय

 ओम नमः शिवाय तीन बार जाप करें

🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏

उसके बाद उस तकिया को उलट कर आप निश्चित सो जाइए । आप रात भर आराम से सो पाएंगे किसी भी बुरी आत्माएं और किसी बुरे सपने नहीं आएगी ।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने