हमेशा केलिए चेहरा गोरा कैसे करें ? गारंटी के साथ 5 दिन में मिलेगा गोरा

Beauty tips


 हमेशा के लिए चेहरा गोरा कैसे करें? गारंटी के साथ 5 दिन में मिलेगा गोरा 



हमेशा के लिए चेहरा गोरा करना चाहते हैं तो दोस्तों यह पोस्ट आपके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण होने वाले हैं नमस्कार दोस्तों हमारे वेबसाइट में आपका स्वागत है । टाइटल पढ़ने के बाद तो शायद आप समझ गए होंगेहम आपको गारंटी दे रहे हैंऔर क्यों गारंटी दे रहे हैं यह भी आपको बता देते हैं ।  दोस्तों जब तक कोई चीज का रिसर्च करकेउसका पता नहीं लगते हैं तब तक हम आपको गारंटी नहीं देंगे । हमारे पोस्ट में जो भी बताया गया है आपके लिए डॉक्टर का अनुसार ही बताया गया है । हमें आशा है हमारे आर्टिकल के माध्यम में जो भी बताया गया है आपके लिए बहुत ही बेनिफिट होने वाले हैं । तो दोस्तों बिल्कुल चिंता मत कीजिए यदि आप हमेशा के लिए गोरा रहना चाहते हैं तो अंत तक पढ़ते रहिए ।




दोस्तों कई लोगों को मैंने भी कुछ फ्री में सजेस्ट की है लेकिन कई लोगों का कहना होता है कि वह मिल नहीं रही है मिल नहीं पा रही है हम क्या करें । तो दोस्तों आज मैं आपको कुछ ऐसे नेचुरल इनग्रेडिएंट्स से बनी एक क्रीम बनाना सिखाऊंगा जिससे आप अपने जिंदगी के पांच दिन भी दे देते हैं तो मैं आज डॉक्टर इस चीज की गारंटी ले सकता हूं कि आपके चेहरे में बदलाव आएगा आपके भयंकर से भयंकर कालापन खत्म होगा । आपका भयंकर से भयंकर जो झाइयां है वह आपको मिटते नजर आएंगे आज के इस आर्टिकल के मध्यम में मैं आपको स्किन साइंस भी बताऊंगा इसके पीछे का डॉक्टर रिकमेंडेशन भी बताऊंगा कि आखिर यह सारी चीज कैसे आपके चेहरे के पूरे के पूरे दशा को बदलकर रख सकती है । याद रखना है दोस्तों  प्रकृति से बड़ी और कोई चीज नहीं अगर आप नेचुरल चीजों का इस्तेमाल करते हैं तो आप अपने चेहरे में निखार ला सकते हैं, ब्लू ला सकते हैं, गोरापन ला सकते हैं पहले । 


और सबसे जरूरी बात जो आपके लिए जानना जरूरी है वह यही है कि आज के इस आर्टिकल में मैं जो आपको टिप बताने जा रहा हूं उससे बिल्कुल मेरे बताए तरीके से आपको सिर्फ और सिर्फ अगले 5 दिन करना है । आप इतनी सारी उटपटांग चीज करते रहते हो अगले 5 दिन आप हमारे लिए दे दीजिए और रिजल्ट आने के बाद आप मुझे बताने पर खुद से मजबूर हो जाएंगे ।


चेहरे पर ग्लो के लिए क्या करें ?


हमेशा के लिए चेहरा गोरा कैसे करें?



तो सबसे पहली चीज जो आज हमारे पास में है वह है दोस्तों बेसन, बेसन यानी कि ग्राम फ्लोर इसके हमारे चेहरे पर बहुत ज्यादा फायदे होते हैं । अगर आपका चेहरा बहुत ज्यादा गंदा हो गया है डार्क हो गया है तो आपने देखा होगा कि अक्सर नई नई दुल्हन को बेसन लगाया जाता है । बेसन हमारे चेहरे पर उस GLOW को ऐड करता है जो कोई भी और क्रीम नहीं कर सकती । और बेसन के साथ में अगर आप कुछ कोरियन इनग्रेडिएंट इस्तेमाल में ले लेते हो तो और अच्छे होंगे ।  कई कोरिया के लोग हमारे नेचुरल इनग्रेडिएंट्स का इस्तेमाल करके अपने चेहरे को चमकते हैं तो बड़ी शर्म की बातें की आखिर हम क्यों नहीं कर रहे इसलिए आपको याद रखना है कि बेसन में कुछ ऐसी प्रॉपर्टीज होती है जो आपकी स्किन को हिट करता है, आपकी स्किन को टाइट करता है, चेहरे पर हाइपर पिगमेंटेशन मेलास्मा जैसे प्रॉब्लम को एकदम से रिड्यूस करने का काम करता है ।  दूसरी चीज है हल्दी कई लोगों के चेहरे पर एक्ने होते हैं, पिंपल्स होते हैं उसके, मार्क्स होते हैं तो हल्दी के अंदर क्या होता है बहुत सारी हीलिंग प्रॉपर्टीज होती है यह एक एंटी इन्फ्लेमेशन के जैसा काम करता है । यानी कि अगर आपके चेहरे पर रेडनेस जैसे भी समस्या है तो मेरी बात ध्यान से सुनिए की यह उसे रेडनेस को काम करके आपके चेहरे को बहुत ज्यादा फ्लालेस बनाने की क्षमता रखती है । तो यह तो हो गया पहले दो इनग्रेडिएंट्स इन दो इंग्रेडिएंट्स के इस्तेमाल से आप अपने चेहरे को चमकाएंगे उसे धमकाएंगे और उसके अंदर जितना भी मेल जमा है उसे आप दूर कर पाएंगे । तीसरा इनग्रीडिएंट है चावल आपने सुना होगा कि कई कोरिया के लोग इसका इस्तेमाल अपने फेयरनेस क्रीम में करते हैं ।


beauty tips



आपको क्या करना है कि चावल लेने हैं उसके अंदर थोड़ा सा पानी डाल लेना है पानी डालने के बाद में उस चावल को रात भर वैसे ही रहने देना और फिर जो पानी आपको मिलेगा तथा इस राइस वॉटर उसका इस्तेमाल आपको यह रेमेडी बनाने के लिए करना है । आपको क्या करना है थोड़ा सा बेसन लेना है और याद रखना है की डबल अमाउंट में आपको बेसन लेना है और बिल्कुल चुटकी के अमाउंट में आपको हल्दी लेनी है हल्दी ज्यादा नहीं लेनी है और जो पानी आपको राइस के मदद से मिला था उसके मदद से आपको इस क्रीम को बनाना है । आपको इस पेस्ट को बनाना है उसके बाद में आपकी स्किन टाइप के हिसाब से अभी बताने जा रहा हूं कि अगर आपकी स्क्रीन टाइप ओली या फिर कांबिनेशन टाइप है तो आप क्या कर सकते हो इस पेस्ट का इस्तेमाल अपने चेहरे के ऊपर राउंड एंड राउंड 15 से 20 मिनट तक कर सकते हो जिन लोगों की स्किन ड्राई है । और जिन लोगों के लिए सेंसिटिव है उन्हें क्या करना है कि इसका इस्तेमाल अपने चेहरे पर करना है 5 से 10 मिनट आपको इसकी मसाज करनी है । और उसके बाद में आपको पानी गुनगुना पानी से आपको अपना चेहरा धो लेना है । स्किन टाइप चाहे आपकी कोई भी हो गुनगुना पानी यानी कि कोई ऐसा पानी जो कि ना ज्यादा गर्म हो ना ज्यादा ठंडा हो उससे आपको अपना चेहरा धो लेना है । यह चीज आपको रोज रात को सोने से पहले अगले जिंदगी के 5 ही दिन आपको करनी है रिजल्ट्स इतने बेहतरीन होंगे सोच भी नहीं सकते हैं । 



दोस्तों हमारे पास से ग्लिसरीन जिनके चेहरे पर बहुत ज्यादा ओपन कोर्स की समस्या है उन लोगों को याद रखना है कि इसी  पेस्ट के अंदर उन्हें ग्लिसरीन मिलाकर अपने चेहरे के राउंड एंड राउंड मसाज करनी है । ग्लिसरीन के अंदर कुछ ऐसी प्रॉपर्टीज होती है जो कि हमारे चेहरे से बैक्टीरिया को मार गिराती है । ग्लिसरीन आपकी स्किन को ड्राई नहीं पड़ते हैं यह नुस्खा लगाने के बाद में हो सकता है कि आपको खिंचाव महसूस हो अगर आपको वैसा महसूस होता तो आपको उसके अंदर ग्लिसरीन इस्तेमाल में लेना है । जिन लोगों की स्किन बहुत ज्यादा ड्राई है उन्हें तो पहले दिन से ही यानी कि अगर आप आज से करने वाले होंगे तो आज से ही आपको ग्लिसरीन का इस्तेमाल उसके अंदर शामिल करना है और आप देख पाओगे कि आपकी स्किन दिन प्रतिदिन फ्लालेस हो रही है । उसके भारत एकदम से रिड्यूस होंगे उसके ऊपर की झाइयां आपको फूटी नजर आएंगे टूटी नजर आएंगे एकदम से कम होती नजर आएगी । तो दोस्तों ग्लिसरीन खरीदने के लिए आपको कहीं भी जाने की जरूरत नहीं है आपके लिए नीचे लिंक दिया गया है जहां आप घर में बैठकर अमेजॉन से ऑर्डर कर सकते हैं Aloe Vera Gel । तो दोस्तों 5 दिन के बाद अगर आपका चेहरा गोरापन नहीं होता है तो हमें कमेंट अवश्य करें ।

👇

चेहरे पर ग्लो के लिए क्या करें ?


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने