महिलाओं में कामोत्तेजना केलिए 4 टिप्स : डॉक्टर की सलाह

bholanath biswas
0

औरतों की कामेच्छा बढ़ाने के उपाय



औरतों की कामेच्छा बढ़ाने के ये हैं जबरदस्त उपाय 


 कामेच्छा चाहे पुरुष का हो या महिलाएं किसी के भीतर कम हो जाए पति-पत्नी के भीतर प्रेम भाव बोलो तो कम हो जाता है । पति-पत्नी के भीतर प्रेम भाव मजबूत रखने के लिए हमेशा योन शक्ति को सही रखना होता हैं, तभी पति पत्नी के भीतर प्रेम भाव हमेशा मजबूत रहेंगे । यदि किसी महिलाएं के भीतर कामेच्छा जागरूक नहीं हो रही है तो इसके लिए ज्यादा गंभीर सोचने की कोई आवश्यकता नहीं ये कोई बीमारी नहीं है क्योंकि वर्तमान वातावरण एवं खानपान के कारण शरीर में यौन शक्ति कम होना स्वाभाविक है । दोस्तों नमस्कार हमारे वेबसाइट में आपका स्वागत है जब आप हमारे वेबसाइट में एक क्लिक के सहारे पर आ ही गए हैं तो यहां जो भी अपने आर्टिकल के मध्य में बताया है सभी जानकारी डॉक्टर के अनुसार ही बताया गया है । हमें आशा है आपको हमारे आर्टिकल पसंद आएंगे यदि आपको किसी भी प्रकार के कोई भी समस्या आए तो नीचे कमेंट अवश्य करें ।



महिलाएं घर में ही उपचार करके यौन शक्ति बढ़ा सकते हैं । तो चलिए बिस्तर से जानते हैं वह कैसे आप उपचार करके आप अपने काम इच्छा को तत्काल मजबूत कर सकते हैं । 


आज के दौर में अधिकांश औरतें अपने काम के सिलसिले में शरीर के ध्यान रखने में नाकाम हो रहे हैं । सही समय पर न भोजन करना, सही समय पर न रात को सोना, और सही समय पर पानी नहीं पीने से शरीर में अधिक से अधिक नुकसान होने लगता है । अगर कोई महिला अपने शरीर पर इस तरह से लापरवाही कर रहे हैं तो शरीर में हार्मोन तैयार होने में समस्या दिखा देता है । यदि किसी के शरीर में हार्मोन की कमी हो जाता है तो किसी भी महिलाएं के भीतर से** करने में रुचि नहीं रहेंगे । 


यौनशक्ति को बढ़ाना है तो इन नियमों को पालन अवश्य करना होगा जैसे कि सही समय पर भोजन करें, सही समय पर रात को सोए, और सही समय में पानी पिएं । इससे शरीर में हार्मोन तैयार में मदद करेंगे एवं शरीर भी हमेशा मजबूत रहेंगे और फिट रहेंगे । डॉक्टर के अनुसार जिस महिलाएं के शरीर में चर्बी अधिक रहते हैं उस महिलाएं के योन शक्ति कम रहते हैं क्योंकि शरीर में चर्बी होने के कारण हमेशा शरीर ठंडापन रहते हैं जिसके कारण काम इच्छा जागृत बहुत कम होते हैं । इन महिलाओं को सबसे पहले अपने शरीर के चर्बी हटाने के लिए कुछ खास चीजें सेवन करना चाहिए जिससे शरीर में चर्बी हटाने में मदद करें ।  


यदि आपके भीतर मानसिक तनाव रहते हैं तो इसके लिए भी काम इच्छा जागृत होने में समस्या दिखाई दे सकता है । क्योंकि मानसिक तनाव एक प्रकार के बीमारी है । इसलिए अपने मानसिक तनाव को दूर करने के लिए कुछ उपाय करें जिससे आपकी अपने मानसिक तनाव दूर हो सके । यदि आप के मानसिक तनाव हमेशा रहेंगे तब आपके भीतर काम इच्छा जागृत नहीं होंगे । मानसिक तनाव अगर आपके भीतर हैं तो हमेशा अकेले रहने की कोशिश ना करें । सभी के साथ मिलजुल कर बातें करें । समय पर भोजन करें । समय पर निद्रा लें इससे आपके मानसिक तनाव दूर हो सकता है । 

 

औरतों में यौन समस्याओं को चार श्रेणियों में रखा गया है जैसे कि यौन दर्द, कम इच्छा, कम उत्तेजना, और संभोग सुख। ये एफएसडी के डीएसएम वी वर्गीकरणों को बारीकी से दर्शाते हैं, जिनमें शामिल हैं:- जीनिटो-पैल्विक दर्द / पैठ विकार (यौन दर्द), महिला यौन रुचि / कामोत्तेजना विकार (कम इच्छा और कम उत्तेजना), और महिला संभोग विकार (ओगाज़्मिक डिसफंक्शन)। संभोग करते समय योन में अधिक दर्द हो रहा हैं तो किसी अच्छे डॉक्टर से सलाह लेना चाहिए । 


तत्काल महिला कामोत्तेजना केलिए जबरदस्त 4 टिप्स


1- लहसुन को अपनाएं -  लहसुन एक ऐसे वनस्पति के जो कि कुदरत की दान है । शरीर के लिए लहसुन औषधि की तरह काम करते हैं । लहसुन सेवन से शरीर के ठंडापन को दूर करते हैं और काम उत्तेजना बहुत ही बड़ा देते हैं । रोजाना सुबह खाली पेट में कच्चा लहसुन सेवन अवश्य करें आपके शरीर में काम उत्तेजना बढ़ने में सहायता करेंगे । कच्चा लहसुन पुरुष के लिए भी फायदे हैं अगर कोई पुरुष के भीतर पुरुष शक्ति कमजोर हैं तो कच्चा लहसुन का सेवन अवश्य करें ।


रोजाना गाय के देसी घी भोजन में करें शामिल ।


2- प्रतिदिन आप दोपहर या डिनर के समय ओरिजिनल देसी गाय के घी सेवन अवश्य करें । घी खाने से शरीर में कई प्रकार के बीमारियों को करते हैं दूर और काम उत्तेजना बढ़ाने में बहुत मदद करते हैं । इसलिए रोजाना एक बार भोजन के साथ देसी गाय के घी अवश्य खाएं इससे अपने पार्टनर के साथ संभोग करने में भरपूर आनंद मिलेंगे ।


यदि आप अपने पार्टनर को संभोग करने में हराना चाहते हैं तो यह उपचार करना ना भूले ।


3-  बाजार में प्राप्त होता है डाबर के चवनप्राश । और उसे ले आइए घर में और फिर रात के डिनर करने के बाद आधा लीटर गर्म दूध में दो चम्मच डाबर के चवनप्राश मिलाकर पीएं । इस तरह रोजाना आपको पीना होगा इससे आप यकीन मानिए आपके पार्टनर आपसे कभी संभोग करने में जीत नहीं सकते हैं । हमेशा आपके शरीर में काम उत्तेजना बढ़ते रहेंगे । यदि आपके भीतर मानसिक तनाव भी है तो यह तीनों उपचार प्रतिदिन करें । शरीर को मजबूत करेंगे और तो और हमेशा के लिए आपके काम उत्तेजना मजबूत रहेंगे । जिससे अपने पार्टनर को हमेशा आप खुश रख सकते हैं ।


4- कामेच्छा को बढ़ाने के लिए अपनाएं देसी मुर्गी के अंडा । रोजाना सुबह खाली पेट में देसी मुर्गी के अंडा उबालकर खाने से काम उत्तेजना को बढ़ाने में बहुत ही मदद करता है । शरीर के हड्डियों को भी करते हैं मजबूत मानसिक तनाव को भी करते हैं दो यदि आप रोजाना खाली पेट में देसी मुर्गा के एक से दो अंडे उबल कर खाते हैं तो आपके शरीर के भीतर तीव्र होंगे काम इच्छा जागृत ।


यौन शक्ति बढ़ाने के लिए उपचार हमारे पास बहुत से हैं मगर बहुत सारे उपचार बताने से कोई फायदा नहीं है । आपके लिए बेहतर होंगे आप इस चार उपचार को रोजाना करें इससे आपके लिए बहुत ही बेनिफिट होंगी । 

Daily Health tips

आयुर्वेदिक हेल्थ केयर

Natural health tips

हेल्थ से जुड़ी जानकारी

प्याज खाने के फायदे

शराब पीने के फायदे और नुकसान

आंखों की रोशनी कैसे तेज करें

पेट की गैस दूर कैसे करें 

मसूर दाल खाने से यह है जबरदस्त फायदे 

धातु रोग से बचने का उपाय

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!