धन प्राप्ति के जबरदस्त लौंग के उपाय: इस दिन से शुरू करें हमेशा धन आते रहेंगे


लौंग से धन प्राप्ति के उपाय


लौंग से धन प्राप्ति के उपाय 



दोस्तों मनुष्य के जीवन में सबसे मेन भूमिका निभाते हैं धन अगर धन हमारे पास कमी हो जाता है तो न जाने दिमाग में क्या-क्या सवाल पैदा करता है । तो दोस्तों आज के हमारे इस टॉपिक पर आपको बताएंगे कि कैसे हमेशा आपके पास धन आते रहेंगे वह भी एक लौंग के सहारे पर । नमस्कार दोस्तों हमारे वेबसाइट में आपका स्वागत है हमें आशा है हमारे आर्टिकल में जो भी इनफॉरमेशन दिया गया है आपको पसंद आएंगे । दोस्तों पैसा है तो हम है पैसा नहीं है तो हम कहीं भी नहीं है यानी आप तो समझ गए होंगे किस कारण के लिए आप हमारे पोस्ट पढ़ने के लिए आए हैं । आपका ऐसी समस्या का समाधान जरूर मिलेंगे दोस्तों धन संकट में अगर आप जूझ रहे हैं तो जाहिर सी बात है कुछ तो आपके भीतर नकारात्मक ऊर्जा है जिसके कारण आपके पास लक्ष्मी आ नहीं रहे हैं उस नकारात्मक ऊर्जा को नष्ट करना होगा । ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जो भी यहां इनफॉरमेशन बताया गया है दोस्तों विस्तार से पढ़िए समझिए उसके बाद लौंग का उपाय करिए ।


लौंग के टोटके कैसे करें विस्तार से जानने के लिए हमारे साथ बने रहें । दोस्तों नमस्कार हमारे वेबसाइट में आपका स्वागत है अगर आप नवरात्रि में कुछ कमाल करना चाहते हैं तो आज हम आपको ऐसे जानकारी देने जा रहे हैं जिससे सुनकर आप भी खुश हो जाएंगे । नवरात्रि का दिन बहुत ही पवित्र माना जाता है इस दिन दुर्गा मैया की नौ रूपों की पूजा किया जाता है । दोस्तों यदि आप सांसारिक धर्म पालन कर रहे हैं तो हिंदू शास्त्र के अनुसार बहुत कुछ नियम फॉलो करना पड़ता है लेकिन हम लोग सांसारिक उलझन में रह जाते हैं । हिंदू धर्म शास्त्र के अनुसार ऐसे बहुत से नियम होते हैं जहां हम लोग फॉलो नहीं करते हैं जिसके कारण हमारे जीवन में दरिद्रता प्रवेश करते हैं । 


लौंग से धन प्राप्ति के उपाय : नवरात्रि में दुर्गा माता की पूजा करने के लिए सभी भक्तों ने सुबह से लेकर शाम तक उपवास करते हैं माता की कृपा पाने के लिए पूजा करते हैं । दोस्तों ऐसे में यदि आप माता की पूजा करने के लिए उपवास रखते हैं तो आपके लिए लौंग बहुत ही काम आने वाले हैं । लौंग ऐसे भी सभी भोजन को स्वादिष्ट बना देते हैं लॉन्ग में वह ऊर्जा पैदा करते हैं जहां आप के भीतर नकारात्मक ऊर्जा को नष्ट करने में सक्षम है । नवरात्रि के दिन माता की पूजा करने वाले भक्तों को ऐसे भी माता की कृपा सदैव रहते हैं अगर आपके घर में दरिद्रता छाया हुआ है तो आज के दिन लौंग के टोटके अपनाना चाहिए । यदि आपनी मनोकामना पूरी करना चाहते हैं तो लौंग के टोटके आज के दिन अवश्य करनी चाहिए । यदि आप किसी व्यवसाय में असफल हो रहे हैं तो आज के दिन आपके लिए लौंग के टोटके बहुत ही काम आने वाले हैं । 


लौंग से धन प्राप्ति के उपाय


यदि आप नवरात्रि के दिन लौंग के टोटके करना चाहते हैं तो सुबह से लेकर शाम तक शाकाहारी भोजन करें, उचित होगा जब तक आप टोटके नहीं करते हैं तब तक आप सिर्फ फल का सेवन करें । घर में दक्षिण दिशा में मुंह करके दुर्गा माता की तस्वीर रखें उसके बाद माता के सामने तीन प्रदीप जलाएं और एक कपूर रखें और रखें तीन लौंग । माता को तीन बार प्रणाम करके अपनी मनोकामना जो भी इच्छा है मांग लीजिए । उसके बाद कपूर को जला दीजिए कपूर जलते समय लौंग को एक-एक करके जलाना शुरू कर दीजिए और ठीक माता के सामने लौंग को जलाकर रखें उसके बाद प्रणाम करके पूरे घर को बंद कर दीजिए  10 से 15 मिनट तक घर बंद करके रखें उसके बाद घर में घुसे और फिर माता के सामने अपनी मनोकामना इच्छा प्रकट करें और तीन बार प्रणाम करें । और यह काम रात को ठीक 7:30 बजे से लेकर 8:00 बजे के अंदर करना होगा। इससे आपके जीवन में जितने भी बाधाएं हैं सभी दूर हो जाएंगे और तो और आपके घर में भी नकारात्मक प्रभाव हमेशा के लिए दूर हो जाएंगे ।  इस तरह से अगर कोई भी व्यक्ति लौंग के टोटके करते हैं तो उनके जीवन में हमेशा सफल प्राप्त होंगे किसी भी काम में रुकावट नहीं होंगे । क्योंकि इस दिन माता की कृपा सदैव अपने भक्तों पर बने रहते हैं, और लौंग ऐसे पौधे की फुल है जहां सुगंध से भर देते हैं पूरे एरिया को जिसके कारण नकारात्मक दूर होते हैं सकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव होते हैं जिससे आपके होने वाले दुर्घटना भी टल जाते हैं । दोस्तों सिर्फ नवरात्रि में ही लौंग का टोटका करने से फायदा नहीं मिलेंगे बल्कि आप प्रतिदिन शाम के समय लौंग घर के तीनों कोणों में जलाकर रखें । इससे आपके घर में दरिद्रता का नाश होंगे आप हमेशा धनवान बने रहेंगे क्योंकि आपके घर में इससे हमेशा लक्ष्मी देवी का विराजमान होंगे । हमें उम्मीद है अगर इस नियमों को फॉलो करके आप लौंग के टोटके करते हैं तो आपके जीवन में बदलाव जरूर आएंगे बस भक्ति और श्रद्धा के साथ लगे रहिए । हमारे यह जानकारी आपको कैसे लगा कमेंट करके अवश्य बताएं अगर पसंद आया तो अपने दोस्तों को भी शेयर करना ना भूले आपका दिन शुभ हो मंगलमय हो। मनचाही सफलता के लाजवाब टोटके

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने